Hindi News »National »Latest News »National» Indian Student Shot Dead By Robbers At Grocery Store In US

US में लूट के दौरान भारतीय स्टूडेंट का मर्डर, बदमाशों में शामिल इंडियन अरेस्ट

भारतीय मूल का स्टूडे्ंट 3 साल पहले स्टूडेंट वीजा पर पंजाब से अमेरिका गया था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 16, 2017, 02:33 PM IST

वॉशिंगटन.अमेरिका के कैलिफोर्निया में 4 बदमाशों ने लूट के दौरान भारतीय स्टूडेंट की गोलियां मारकर हत्या कर दी। वारदात में भारतीय मूल का एक शख्स भी शामिल था, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों ने मंगलवार रात स्टोर में लूटपाट की थी, तब भारतीय स्टूडेंट धर्मप्रीत सिंह ड्यूटी पर था। वह तीन साल पहले स्टूडेंट वीजा पर पंजाब से अमेरिका गया था। बता दें कि कुछ दिन पहले गुजरात के एक बिजनेसमैन को भी क्लब में गोली मारी गई थी।

बदमाशों ने भागते हुए चलाईं गोलियां

- न्यूज एजेंसी के मुताबिक, धर्मप्रीत सिंह जासेर (21 साल) कैनिफोर्निया के फ्रेस्नो शहर में स्थित एक स्टोर में काम करता था। मंगलवार रात 4 हथियारबंद बदमाश स्टोर में घुसे और लूटपाट करने लगे।

- इस दौरान धर्मप्रीत ने कैश काउंटर की आड़ लेकर बचाने की कोशिश की, लेकिन वारदात के बाद भागते हुए एक बदमाश ने गोलियां चलाईं, इनमें से कुछ स्टूडेंट को लगीं और उसकी मौत हो गई।

लूट-मर्डर के आरोप में इंडियन अरेस्ट

- पुलिस ने बताया कि वारदात का खुलासा बुधवार सुबह हुआ, जब एक कस्टमर सामान खरीदने के लिए स्टोर पहुंचा था। उसने देखा कि कैश काउंटर खुला था और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। भारतीय मूल के स्टूडेंट धर्मप्रीत की बॉडी भी खून से लथपथ फर्श पर पड़ी मिली।

- इस वारदात में भारतीय मूल के अमृतराज सिंह अटवाल (22) के भी शामिल होने का शक है। लूट और मर्डर के आरोप में पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है।

पंजाब के मुख्यमंत्री ने दुख जताया

- पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया, ''भारतीय स्टूडेंट के मर्डर से शॉक्ड हूं। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से गुहार लगाते हैं कि इस मामले को अमेरिकी अथॉरिटीज के सामने हाई लेवल पर उठाएं ताकि फैमिली को इंसाफ मिल सके।''

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: US mein lut ke dauraan bharatiy student ka mrdar, bdmaashon mein shaamil indiyn arest
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×