--Advertisement--

PHOTOS: गोलकुंडा फोर्ट घूमने पहुंची इवांका, डिनर में नहीं होंगी शामिल

तेलंगाना गवर्नमेंट ने GES में आए मेहमानों के लिए फोर्ट में बुधवार को डिनर भी रखा है।

Dainik Bhaskar

Nov 29, 2017, 05:44 PM IST
इवांका ट्रम्प बुधवार को हैदराबाद के गोलकुंडा फोर्ट गईं। इवांका ट्रम्प बुधवार को हैदराबाद के गोलकुंडा फोर्ट गईं।

हैदराबाद. ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप समिट (GES) 2017 में शामिल होने आईं डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका बुधवार को गोलकुंडा फोर्ट घूमने पहुंचीं। इवांका की सिक्युरिटी के लिए हैदराबाद पुलिस और यूएस एम्बेसी के ऑफिशियल ने स्पेशल सिक्युरिटी अरेंजमेंट किए थे। तेलंगाना गवर्नमेंट ने GES में आए मेहमानों के लिए फोर्ट में बुधवार को डिनर रखा था। बता दें कि गोलकुंडा 1518 से 1687 के बीच कुतुब शाही साम्राज्य की राजधानी हुआ करता था।

इवांका के चार मिनार जाने की भी थी चर्चा

- GES 2017 के दूसरे दिन मॉर्निंग सेशन अटेंड करने के बाद इवांका ट्रिडेंट होटल गईं। वे यहीं ठहराया गया है। इसके बाद इवांका गोलकुंडा फोर्ट घूमने गईं। इस मौके पर उनके साथ यूएस ऑफिशियल और अमेरिका में भारत के एम्बेसडर नवतेज सरना भी मौजूद थे।

गोलकुंडा फोर्ट की विजिट से पहले इवांका ट्रम्प की ऐतिहासिक चार मिनार जाने की भी चर्चा थीं। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, सिक्युरिटी के चलते इस प्लान को कैंसल कर दिया गया। डिनर के लिए गोलकुंडा फोर्ट पर सभी तरह के सिक्युरिटी अरेंजमेंट किए गए थे और यहां की विजिट के लिए सिक्युरिटी एजेंसी ने प्रपोजल मंजूर कर लिया था।

- बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को हैदराबाद के ऐतिहासिक फलकनुमा होटल में मेहमानों के लिए ग्रैंड डिनर होस्ट किया था। इवांका इसमें शामिल हुई थीं।


इवांका ने तेलंगाना मिनिस्टर को दिया US आने का इन्विटेशन
- तेलंगाना के आईटी मिनिस्टर के तारक रामा राव ने इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में बताया कि इवांका ट्रम्प ने उन्हें US आने का न्यौता दिया है। उन्होने कहा कि वे जल्द से जल्द अमेरिका जाएंगे।
- राव ने कहा, "GES इन्वेस्टर्स को अट्रैक्ट करने के लिए आदर्श प्लेटफॉर्म है।"

आगे की स्लाइड में देखें PHOTOS...

Video- गोलकुंडा फोर्ट गईं इवांका ट्रम्प... Video- गोलकुंडा फोर्ट गईं इवांका ट्रम्प...
गोलकुंडा फोर्ट में बुधवार रात मेहमानों के लिए डिनर रखा गया है, लेकिन इवांका इसमें शामिल नहीं होंगी। गोलकुंडा फोर्ट में बुधवार रात मेहमानों के लिए डिनर रखा गया है, लेकिन इवांका इसमें शामिल नहीं होंगी।
ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप के दौरान इवांका ट्रम्प। ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप के दौरान इवांका ट्रम्प।
मंगलवार को GES के एक सेशन के दौरान इवांका ट्रम्प। मंगलवार को GES के एक सेशन के दौरान इवांका ट्रम्प।
फलकनुमा पैलेस में मंगलवार को डिनर के दौरान इवांका ट्रम्प और नरेंद्र मोदी। फलकनुमा पैलेस में मंगलवार को डिनर के दौरान इवांका ट्रम्प और नरेंद्र मोदी।
X
इवांका ट्रम्प बुधवार को हैदराबाद के गोलकुंडा फोर्ट गईं।इवांका ट्रम्प बुधवार को हैदराबाद के गोलकुंडा फोर्ट गईं।
Video- गोलकुंडा फोर्ट गईं इवांका ट्रम्प...Video- गोलकुंडा फोर्ट गईं इवांका ट्रम्प...
गोलकुंडा फोर्ट में बुधवार रात मेहमानों के लिए डिनर रखा गया है, लेकिन इवांका इसमें शामिल नहीं होंगी।गोलकुंडा फोर्ट में बुधवार रात मेहमानों के लिए डिनर रखा गया है, लेकिन इवांका इसमें शामिल नहीं होंगी।
ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप के दौरान इवांका ट्रम्प।ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप के दौरान इवांका ट्रम्प।
मंगलवार को GES के एक सेशन के दौरान इवांका ट्रम्प।मंगलवार को GES के एक सेशन के दौरान इवांका ट्रम्प।
फलकनुमा पैलेस में मंगलवार को डिनर के दौरान इवांका ट्रम्प और नरेंद्र मोदी।फलकनुमा पैलेस में मंगलवार को डिनर के दौरान इवांका ट्रम्प और नरेंद्र मोदी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..