Hindi News »National »Latest News »National» Man Overheard Talking About Happy Bomb On Board Jet Airways Flight Detained

'हैप्पी बम' की बात कर रहा जेट एयरवेज की फ्लाइट का पैसेंजर हिरासत में

हिरासत में लिए गए शख्स का नाम वर्गीज है। एयरपोर्ट ऑफिशियल के मुताबिक, यह 9W 825 फ्लाइट से मुंबई जा रहा था।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 13, 2017, 07:55 PM IST

कोच्चि.यहां एक शख्स को जेट एयरवेज की कोचीन-मुंबई फ्लाइट में बम रखने के शक में हिरासत में लिया। एयरपोर्ट के अफसरों के मुताबिक, एयरलाइंस के एक वर्कर ने इसे "हैप्पी बम' के बारे में बात करते सुना था। यह जानकारी मिलने के बाद फ्लाइट को सुरक्षा कारणों से रोक दिया गया। बाद में इस शख्स से पूछताछ की गई।
क्या है पूरा मामला?
- यह घटना कोचिन इंटरनेशनल एयरपोर्ट की है। एयरलाइंस के एक ग्राउंड स्टाफ ने इस शख्स को यह कहते सुना कि उसके पास 'हैम्पी बम' है। इसके बाद यह जानकारी उसने एयरलाइंस के ऑफिसर को दी। फिर सीआईएसएफ और डोमेस्टिक टर्मिनल मैनेजर को बताया गया।
- फ्लाइट के उड़ान भरने से पहले रोक दिया गया। शख्स को हिरासत में लिया गया। करीब दो घंटे तक छानबीन चली।
- फ्लाइट का मुंबई के लिए दोपहर 12.05 बजे उड़ान भरनी थी, लेकिन इस घटना के बाद उसे दोपहर 2:02 बजे रवाना किया गया।
कौन है शख्स?
- एयरपोर्ट अफसरों के मुताबिक, इस शख्स का नाम वर्गीज है। इसने 9W 825 फ्लाइट ली थी। पुलिस ने इसके एक साथी को भी हिरासत में लिया। दोनों को बाद में पुलिस को सौंप दिया गया। इनसे करीब 2 से 3 घंटे पूछताछ की गई।
- यह त्रिशूर जिले का रहने वाला है।
क्या बताया वर्गीज ने?
- पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान वर्गीज ने बताया कि वह फेसबुक चेट पर मुंबई के एक दोस्त से बात कर रहा था और अपनी खुशी जाहिर कर रहा था।
30 अक्टूबर को डायवर्ट की गई थी जेट की फ्लाइट
- 30 अक्टूबर को जेट एयरवेज की मुंबई से दिल्ली जा रही फ्लाइट को सुरक्षा कारणों से अहमदाबाद के लिए डायवर्ट किया गया था। एक पैसेंजर सल्ला बिरजू नाम के यात्री ने एक धमकी भरा लेटर टॉयलेट में रख दिया था। इसमें लिखा था कि कुछ लोगों ने फ्लाइट को अपने घेरे में ले लिया है और दिल्ली में इसे नहीं उतरना चाहिए।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×