Hindi News »National »Latest News »National» Mukul Roy BJP Mamata Banerjee Bengal Trinamool Congress

बंगाल में दुर्गा-लक्ष्मी पूजा बंद, TMC अब लिमिटेड कंपनी: BJP नेता मुकुल रॉय

रॉय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल्स तो बना दिए गए हैं लेकिन, इनमें डॉक्टर ही नहीं हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 10, 2017, 05:13 PM IST

  • बंगाल में दुर्गा-लक्ष्मी पूजा बंद, TMC अब लिमिटेड कंपनी: BJP नेता मुकुल रॉय, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    कुछ दिन पहले ममता बनर्जी का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए मुकुल रॉय ने शुक्रवार को कोलकाता में पहली रैली की।
    कोलकाता.कुछ दिन पहले ममता बनर्जी का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए मुकुल रॉय ने शुक्रवार को कोलकाता में पहली रैली की। रॉय ने ममता बनर्जी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। रॉय ने कहा- बंगाल में दुर्गा और लक्ष्मी पूजा बंद कर दी गईं हैं। ममता अब माइनोरिटी पॉलिटिक्स कर रही हैं। तृणमूल कांग्रेस पर तंज कसते हुए पश्चिम बंगाल के इस बड़े नेता ने कहा- ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस अब कोई पॉलिटिकल पार्टी नहीं रह गई है। अब यह प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में तब्दील हो गई है।

    राज्य में अगली सरकार बीजेपी की

    - ममता बनर्जी सरकार पर कई आरोप लगाते हुए मुकुल राॅय ने कहा- अब यह तय हो गया है कि पश्चिम बंगाल में बदलाव आने वाला है। 2019 में यहां बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। ममता सिर्फ माइनोरिटीज की पॉलिटिक्स कर रही हैं।
    - रॉय के साथ इस रैली में बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद थे। इनमें दिलीप घोष, कैलाश विजयवर्गीय और रूपा गांगुली भी शामिल थीं। कोलकाता में बीजेपी की इस रैली में काफी भीड़ नजर आई। मुकुल रॉय के अलावा नरेंद्र मोदी और अमित शाह के बड़े-बड़े कटआउट यहां की सड़कों पर नजर आ रहे थे।

    लोग बीमार लेकिन ममता को चिंता नहीं

    - रॉय ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा- राज्य में इन दिनों डेंगू जैसी खतरनाक बीमारी फैल रही है, लोग इस जानलेवा बीमारी से परेशान हैं लेकिन सीएम को इसकी चिंता नहीं है। रॉय ने कहा कि डेंगू की रोकथाम पर ध्यान देने के बजाए ममता फिल्म फेस्टिवल होस्ट करने में बिजी हैं। यहां डेंगू से 80 लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन, वो नाच गाने में ही व्यस्त हैं।
    - रॉय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में इस वक्त डेमोक्रेसी की सख्त जरूरत है। और मुझे अपने पॉलिटिकल फ्रीडम की मांग करने का पूरा हक है। हालात देखिए कि आज कोई भी कारोबारी हमारे राज्य में इन्वेस्ट करने नहीं आ रहा है। पहले ज्योति बसु और बुद्धदेव भट्टाचार्य विदेश जाते थे ताकि वहां को कारोबारियों को यहां इंडस्ट्री लगाने के लिए तैयार कर सकें। अब ममता भी यही कर रही हैं लेकिन नतीजे कुछ नहीं निकलते।

    ममता के भतीजे पर आरोप

    - रॉय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल्स तो बना दिए गए हैं लेकिन, इनमें डॉक्टर ही नहीं हैं।
    - ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाते हुए रॉय ने कहा- हाल ही में फीफा अंडर 17 फुटबॉल टूर्नामेंट हुआ। इसको विश्व बांग्ला ग्रुप ने स्पॉन्सर किया। क्या आप जानते हैं कि ये विश्व बांग्ला ग्रुप क्या है? ये कोई सरकारी संस्था नहीं है। हकीकत में यह ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी का ग्रुप है।
    - रॉय ने कहा- जागो बांग्ला तृणमूल का माउथपीस है। लेकिन, इसको अभिषेक का ग्रुप विश्व बांग्ला ही चलाता है।
  • बंगाल में दुर्गा-लक्ष्मी पूजा बंद, TMC अब लिमिटेड कंपनी: BJP नेता मुकुल रॉय, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    रैली में राॅय ने कहा- अब यह तय हो गया है कि पश्चिम बंगाल में बदलाव आने वाला है। 2019 में यहां बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। ममता सिर्फ माइनोरिटीज की पॉलिटिक्स कर रही हैं।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×