Hindi News »National »Latest News »National» Paresh Rawal Deletes His Chai Wala Bar Wala Tweet Issues Apology News And Updates

परेश रावल ने अपना 'चाय वाला बार वाला' ट्वीट डिलीट किया, माफी मांगी

परेश ने अपने ट्वीट में लिखा था, हमारा चाय वाला किसी भी दिन तुम्हारे चाय वाले से बेहतर है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 22, 2017, 10:38 AM IST

परेश रावल ने अपना 'चाय वाला बार वाला' ट्वीट डिलीट किया, माफी मांगी, national news in hindi, national news

नई दिल्ली. बीजेपी सांसद और एक्टर परेश रावल ने नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट डिलीट कर दिया। परेश ने 21 नवंबर को अपने ट्वीट में लिखा था, "हमारा चाय वाला किसी भी दिन तुम्हारे बार वाले से बेहतर है।" यूथ कांग्रेस की ऑनलाइन मैगजीन युवा देश में मोदी का अपमानजनक MEME ट्वीट किया गया था। इसमें मोदी को डोनाल्ड ट्रम्प और ब्रिटिश पीएम थेरेसा मे के साथ बातचीत को दिखाया गया। बाद में ट्वीट को डिलीट भी कर दिया गया। इस पर गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने राहुल गांधी से जवाब मांगा था।

परेश ने मांगी माफी

- न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक परेश रावल ने अपने ट्वीट को लेकर माफी भी मांगी। उन्होंने लिखा, "उसे अच्छा ट्वीट नहीं कहा जा सकता। इसलिए मैंने उसे डिलीट कर दिया। अगर किसी की भावनाएं आहत हुईं हो तो मैं माफी मांगता हूं।"

ऐसे शुरू हुआ विवाद

- कांग्रेस की ऑनलाइन मैगजीन 'युवा देश' ने मंगलवार को नरेंद्र मोदी पर एक अपमानजनक MEME अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया था।

- इस MEME में मोदी डोनाल्ड ट्रम्प और थेरेसा मे से बातचीत करते नजर आते हैं। मोदी के फोटो के ऊपर लिखा गया है, ‘आप लोगों ने देखा विपक्ष मेरे कैसे-कैसे मेमे बनवाता है?’
- इसके बाद ट्रम्प के फोटो के ऊपर लिखा गया, ‘उसे मेमे नहीं मीम’ कहते हैं।
- फोटो में सबसे दाएं ब्रिटेन की पीएम थेरेसा मे हैं। उनके फोटो के ऊपर लिखा गया, ‘तू चाय बेच’।

- युवा देश ने एक और MEME पोस्ट किया। इसमें मोदी एक स्पीच में कहते नजर आ रहे है- "विकास के लिए 22 साल काफी नहीं थे, हमें एक और मौका चाहिए।"
- एक लड़की उन्हें जवाब दे रही है, "दूसरों के बाथरूम की बजाय समय पर अपने बेडरूम में झांक लिए होते तो विकास आज घोड़ी चढ़ रहा होता।"

रूपाणी ने जवाब मांगा, कांग्रेस ने माफी मांगी

- गुजरात ने सीएम विजय रूपाणी ने मंगलवार को लिखा- "यह गरीबों के खिलाफ कांग्रेस के नजरिए को दिखाता है। क्या क्राउन प्रिंस (राहुल गांधी को टैग करते हुए) इसका समर्थन करते हैं?"

- यूथ कांग्रेस के इंचार्ज सूरज हेगड़े ने ट्वीट पर माफी मांगी। कहा- हम इसकी निंदा करते हैं और माफी मांगते हैं। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह ट्वीट किसने किया। क्योंकि, ये आमतौर पर वॉलेंटियर करते हैं।

कांग्रेस ने मोदी पर किए थे तंज

- जनवरी 2014 में लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस के सीनियर लीडर मणिशंकर अय्यर ने मोदी के खुद को चाय बेचने वाला बताए जाने पर कमेंट किया था। उन्होंने कहा था- मोदी कभी इस देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। अगर वो चाहें तो यहां आकर कांग्रेस के लोगों को चाय जरूर पिला सकते हैं।
- मोदी ने लोकसभा कैंपेन के दौरान अय्यर के इस तंज को एक तरह से कैश कर लिया था। मोदी ने कहा था- ऐसे शख्स को बर्दाश्त करना सीखिए जो पिछड़ी जाति से आता हो। बाद में बीजेपी ने ‘चाय पे चर्चा’ के नाम से नुक्कड़ सभाएं भी की थीं।
- कुछ दिन पहले गुजरात में राहुल गांधी ने कहा था कि उन्होंने पार्टी नेताओं से कहा है कि वो मोदी पर गलत कमेंट ना करें क्योंकि वो देश के प्रधानमंत्री हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: paresh raavl ne modi ko lekar chaay vaalaa baar vaalaa tweet dilit kiyaa, maafi maangi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×