--Advertisement--

PHOTOS: मोदी-इवांका और रोबोट ’मित्र’, समिट में कैसा रहा अंदाज

हैदराबाद में आठवें ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप समिट में पीएम नरेंद्र मोदी और इवांका ट्रम्प ने लिया हिस्सा।

Danik Bhaskar | Nov 28, 2017, 08:01 PM IST
नरेंद्र मोदी और इवांका ट्रम्प ने GES 2017 का इनॉगरेशन रोबोट 'मित्र' के स्क्रीन पर बने फ्लैग्स को पुश कर किया। नरेंद्र मोदी और इवांका ट्रम्प ने GES 2017 का इनॉगरेशन रोबोट 'मित्र' के स्क्रीन पर बने फ्लैग्स को पुश कर किया।

हैदराबाद. नरेंद्र मोदी और इवांका ट्रम्प ने मंगलवार को आठवें इंटरनेशनल ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप समिट का इनॅागरेशन किया। समिट में मोदी और इवांका के अलावा एक और अट्रैक्शन था, ये था इंडिया में बना रोबोट 'मित्र'। समिट इनॉगरेशन के मौके पर 'मित्र' की भी लॉन्चिंग हुई। मित्र रोबोट ने दोनों वर्ल्ड लीडर्स का वेलकम किया। इस दौरान मोदी और इवांका हंसते हुए नजर आए। मोदी ने अपनी स्पीच में आंत्रप्रेन्योर्स को 'कम इन इंडिया-इन्वेस्ट इन इंडिया' का मैसेज दिया। उधर, इवांका ने कहा कि बचपन में चाय बेचने से लेकर पीएम बनने तक का मोदी का सफर दिखाता है कि बदलाव संभव है। बता दें कि 3 दिन तक चलने वाली ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप समिट 2017 हैदराबाद में हो रही है। इस समिट की थीम ‘वुमेन फर्स्ट, प्रॉस्पेरिटी फॉर ऑल’ है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए समिट के पहले दिन की PHOTOS...

मोदी और इवांका ने ग्लोबल आंत्रप्रेन्योर समिट के इनॅागरेशन से पहले भारत में बने रोबोट मित्र को लॅान्च किया। मोदी और इवांका ने ग्लोबल आंत्रप्रेन्योर समिट के इनॅागरेशन से पहले भारत में बने रोबोट मित्र को लॅान्च किया।
समिट में बोलतीं इवांका ट्रम्प। समिट में बोलतीं इवांका ट्रम्प।
GES के दौरान साथ बैठे नरेंद्र मोदी और इवांका ट्रम्प। GES के दौरान साथ बैठे नरेंद्र मोदी और इवांका ट्रम्प।
समिट में अपने स्पीच के दौरान इवांका। समिट में अपने स्पीच के दौरान इवांका।
जीईएस में वर्चुअल एग्जीबिशन के दौरान इवांका और नरेंद्र मोदी। जीईएस में वर्चुअल एग्जीबिशन के दौरान इवांका और नरेंद्र मोदी।
GES में आंत्रप्रेन्योर्स का स्वागत करते नरेंद्र मोदी और इवांका ट्रम्प। GES में आंत्रप्रेन्योर्स का स्वागत करते नरेंद्र मोदी और इवांका ट्रम्प।
GES 2017 के दौरान नरेंद्र मोदी और इवांका ट्रम्प। GES 2017 के दौरान नरेंद्र मोदी और इवांका ट्रम्प।