• Hindi News
  • National
  • Narendra Modi fears transformed image Rahul Gandhi, defaming his family sharad Pawar
--Advertisement--

राहुल गांधी की बदली इमेज से डरे मोदी, पुराने मुद्दे उठाकर बदनाम कर रहे: पवार

शरद पवार ने कहा कि बीजेपी स्वर्गीय राजीव गांधी और उनके परिवार को बदनाम करना चाहती है।

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 07:17 AM IST
पवार ने कहा कि राहुल को गुजरात पवार ने कहा कि राहुल को गुजरात

मुंबई. नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद पवार ने गुरुवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की बदली हुई इमेज से डर गए हैं। यही वजह है कि बीजेपी बोफोर्स जैसे पुराने मुद्दों को उठाकर गांधी फैमिली को बदनाम कर रही है। उन्होंने कहा कि राहुल को गुजरात की जनता के बीच अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। उनकी बातों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं, 18 दिसंबर को रिजल्ट आएगा।

- पवार ने दावा किया कि केंद्र और गुजरात की बीजेपी सरकार गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिल रहे जोरदार रिस्पॉन्स से घबरा गई है।

- पवार ने गुरुवार को पूर्वी महाराष्ट्र के चंद्रपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत में ये बातें कहीं।

'बोफोर्स केस फिर खुलवाना चाहती है BJP'

- न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पवार ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी बोफोर्स मामले में काफी पहले ही बेगुनाह साबित हो चुके थे।

- उन्होंने आरोप लगाया, "न तो अब वे (राजीव) जिंदा हैं और न ही वह इटालियन शख्स (ओतावियो क्वात्रोकी) जो कथित तौर पर इसमें इन्वॉल्व था। इसके बावजूद केंद्र कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करके इस मामले को फिर खुलवाने की कोशिश कर रही है। यह इसलिए, क्योंकि सरकार राहुल की बदली हुई इमेज से डरी हुई है और वे स्वर्गीय राजीव गांधी को बदनाम करना चाहती है।"

गांधी परिवार की तारीफ की

- पवार ने पूर्व प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि राजीव गांधी एक विजिनरी नेता था। देश ने उनकी सोच की वजह से तरक्की की।

- एनसीपी चीफ ने कहा, "जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी ने अपनी ताकत का इस्तेमाल गरीबी दूर करने के लिए किया।"

सरकार ने अपनाई गलत नीतियां

- पवार ने दावा किया कि हाल ही में सरकार ने गलत नीतियां अपनाई, इसकी वजह से किसानों और उद्योगों पर बुरा असर पड़ा। उनके लिए कोई उम्मीद या हल नहीं है।

X
पवार ने कहा कि राहुल को गुजरात पवार ने कहा कि राहुल को गुजरात
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..