Home | National | Ayodhya Vivad | Latest News | Pannerselvam says merged with Palaniswami faction on advice of PM Modi

प्रधानमंत्री मोदी ने ही मुझे एआईएडीएमके सरकार में शामिल होनेे को कहा : पन्नीरसेल्वम

तमिलनाडु के डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ताओं की मीटींग में किया खुलासा।

DainikBhaskar.com| Last Modified - Feb 17, 2018, 06:03 PM IST

Pannerselvam says merged with Palaniswami faction on advice of PM Modi
प्रधानमंत्री मोदी ने ही मुझे एआईएडीएमके सरकार में शामिल होनेे को कहा : पन्नीरसेल्वम

चेन्नई.  तमिलनाडु के डिप्टी सीएम ओ. पन्नीरसेल्वम ने पलानीसामी गुट से हाथ मिलाने को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ही मुझे एआईएडीएमके सरकार में शामिल होनेे को कहा था। इसके बाद मैंने मुख्यमंत्री के. पलानीसामी को समर्थन दिया और सरकार का हिस्सा बना। वे शुक्रवार को थेनई में पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित कर रहे थे। 


पीएम ने कहा था तुम मंत्री बनो 
- पन्नीरसेल्वम ने कार्यकर्ताओं से कहा, "प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि पार्टी को बचाने के लिए एआईएडीएमके के दोनों गुटों को एक होना होगा। मैं इसके लिए सहमत हो गया था, लेकिन मैंने कहा था कि मैं मंत्री न बनकर पार्टी में पद लूंगा।  इस पर पीएम ने कहा था कि तुम मंत्री बनो और राजनीति में सक्रिय रहो और इसीलिए आज मैं मंत्री हूं।'' 

- जयललिता के निधन के बाद दिसंबर 2016 में पन्नीरसेल्वम सीएम के पद पर काबिज हुए थे। 

- उन्होंने बताया कि सीएम पद पर आने के बाद उनका काफी शोषण किया गया। यह शोषण इस हद तक था कि मेरी जगह कोई और होता ताे आत्महत्या कर लेता। लेकिन अम्मा (जयललिता) के लिए मैंने सबकुछ सहन किया। 

- आपको बता दें कि पन्नीरसेल्वम जयललिता की करीबी मनी गईं शशिकला को सीएम बनाए जाने के विरोध में थे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि शशिकला के परिवार ने 2016 के चुनाव में उनको हराने का पूरा प्रयास किया था।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now