--Advertisement--

फिर छलका मणिशंकर अय्यर का पाकिस्तान प्रेम,बोले- कश्मीर पर PAK नीति पर फख्र

पाकिस्तान की जमीन से अय्यर का हिंदुस्तान पर वार

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2018, 12:49 PM IST
मणिशंकर अय्यर पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान मणिशंकर अय्यर पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

स्पेशल डेस्क: एक तरफ जम्मू में आर्मी कैंप पर हमले के चार दिन बाद भी सेना के जवान आतंकियों से मुकाबला कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कराची में बैठकर हमारे देश के एक नेता कश्मीर पर पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं। इनका नाम है मणिशंकर अय्यर, जो कि लिटरेचर फेस्ट में शामिल होने के लिए पाकिस्तान गए हुए हैं। अय्यर ने कहा कि वो पाकिस्तान से भी उतना ही प्यार करते हैं जितना की हिंदुस्तान से। अय्यर को पाकिस्तान पर फख्र...

पाकिस्तान की जमीन से हिंदुस्तान पर वार
मणिशंकर अय्यर ने कराची में कहा कि पाकिस्तान तो रिश्ते संभालने के लिए भारत से बातचीत करना चाहता है लेकिन भारत ही इससे बच रहा है। अय्यर कराची के साहित्य समारोह में शिरकत के लिए गए थे। उन्होंने आगे कहा कि वो पाकिस्तान से प्यार करते हैं। उन्होंने भारत को नसीहत देते हुए कहा कि भारत को भी अपने पड़ोसी देश से प्यार करना चाहिए जैसा वो खुद से करते हैं।

बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
मणिशंकर के बयान के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है। पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसे कांग्रेस का कल्चर बताते हुए कहा कि इससे पहले भी पार्टी के कई नेता पाकिस्तान के प्रति प्रेम दर्शा चुके हैं ।

मोदी पर टिप्पणी के बाद किए गए थे निलंबित
गुजरात चुनाव के दौरान मणिशंकर अय्यर ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था। हालांकि इसके बाद भी अय्यर का ये एक और विवादित बयान सामने आया है।

गुजरात चुनाव के दौरान पीएम पर किया था कमेंट गुजरात चुनाव के दौरान पीएम पर किया था कमेंट
X
मणिशंकर अय्यर पहले भी दे चुके हैं विवादित बयानमणिशंकर अय्यर पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान
गुजरात चुनाव के दौरान पीएम पर किया था कमेंटगुजरात चुनाव के दौरान पीएम पर किया था कमेंट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..