Hindi News »National »Ayodhya Vivad »Latest News» Mob Beats Tribal Man To Death

भीड़ ने आदिवासी युवक को पीट-पीटकर मार डाला, सेल्फी लेते रहे लोग

केरल में शर्मसार हुई इंसानियत

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 24, 2018, 11:26 AM IST

    • स्पेशल डेस्क: केरल में जो हुआ क्या उसके लिए समाज, सियासत और सिस्टम को शर्मिंदा नहीं होना चाहिए ? एक 27 साल के आदिवासी युवक को पीट-पीटकर मार दिया गया। यही नहीं, उसकी पिटाई के दौरान कई लोग सेल्फी लेते रहे। आरोप है कि युवक ने एक किलो चावल और कुछ सामान चुराया था। पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है ।लग रहा था युवक ने कई दिनों से कुछ न खाया हो...


      केरल में क्या हुआ ?
      मामला केरल के पलक्कड़ जिले का है। जहां आदिवासी युवक मधु पर चोरी का आरोप था. कुछ लोग उसे जंगल से पकड़कर लाए। उसके हाथ-पैर बांध दिए और फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी. वारदात के वक्त कुछ लोग सेल्फी लेते हुए भी नजर आए। इसके बाद अधमरी हालत में उसे पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस घायल युवक को हॉस्पिटल ले गई हालांकि उसे बचाया नहीं जा सका। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मधु मानसिक रूप से अस्वस्थ था. जंगलों से कभी कभी वो शहरी इलाके में आता था।

      कई दिनों से भूखा था युवक
      मधु की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो पिछले कई दिनों से भूखा था। इसी वजह से वो जंगल से शहर की तरफ आया। भूख की वजह से उसने चावल औ कुछ खाने का सामान चुराया था।

      सीएम ने जताया दुख
      केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भी इस घटना पर दुख जताया है. फेसबुक पर एक पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ‘सभ्य समाज में ऐसी घटनाओं की कोई जगह नहीं है.’ मुख्यमंत्री ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं।

    • भीड़ ने आदिवासी युवक को पीट-पीटकर मार डाला, सेल्फी लेते रहे लोग
      +2और स्लाइड देखें
    • भीड़ ने आदिवासी युवक को पीट-पीटकर मार डाला, सेल्फी लेते रहे लोग
      +2और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Latest News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×