--Advertisement--

पेपर लीक पर बढ़ा बबाल, दिल्ली में छात्रों का प्रदर्शन, राहुल ने मोदी को फिर मारा ताना

राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी पर साधा निशाना

Dainik Bhaskar

Mar 30, 2018, 05:36 PM IST
देखिए वीडियो देखिए वीडियो

स्पेशल डेस्क: सीबीएसई ने पेपर लीक के बाद रद्द किए गए 12TH अर्थशास्त्र के पेपर की तारीख का ऐलान कर दिया है। 25 अप्रैल को दोबारा एग्जाम कंडक्ट किया जाएगा। इससे पहले नई दिल्ली में गुस्साए स्टूडेंट्स ने आज भी प्रदर्शन किया। वहीं इस मामले में राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर उनकी किताब "एग्जाम वॉरियर्स" के बहाने तंज कसा। राहुल ने कहा कि पेपर लीक के बाद होने वाले स्ट्रेस का सामना बच्चे और उनके माता-पिता कैसे करें? इस पर पीएम मोदी को एक और किताब एग्जाम वॉरियर्स- 2 लिखनी होगी। इससे पहले राहुल ने कहा था कि मोदी वीक चौकीदार हैं।

सड़क पर उतरे गुस्साए छात्र
- दिल्ली में स्टूडेंट्स और पैरेंट्स ने प्रोटेस्ट किया। छात्रों ने मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के घर तक मार्च निकाला। इसके बाद जावडे़कर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई। इस प्रोटेस्ट में NSUI भी शामिल हो गई है। सीबीएसई दफ्तर के बाहर रैपिड ऐक्शन फोर्स (RAF) की तैनाती की गई है।

राहुल गांधी ने मोदी को मारा ताना

- राहुल ने ट्वीट में लिखा, एग्जाम वारियर्स-2 उन स्टूडेंट्स और पैरेंट्स को टिप्स देगी, जिनकी जिंदगी एग्जाम पेपर लीक होने की वजह से बर्बाद हो रही है।

- बता दें कि नरेन्द्र मोदी ने 'एग्जाम वॉरियर्स' किताब लिखी है। इस किताब में बच्चों को बिना स्ट्रेस के एग्जाम देने के लिए 25 मंत्र और कई योग भी बताए गए हैं।

क्या है पेपर लीक मामला
- बता दें कि सीबीएसई पेपर लीक का मामला पिछले 15 दिन से चल रहा है। सीबीएसई के 10वीं क्लास के मैथ्स और 26 मार्च को हुए 12वीं के इकोनॉमिक्स पेपर लीक हो गए थे। जिसके बाद सीबीएसई ने बुधवार को 10वीं का गणित और 12वीं के इकोनॉमिक्स की परीक्षा रद्द कर दी थी।

ये भी पढ़े...

CBSE पेपर लीक मामले में अब तक क्या-क्या हुआ ? देखिए वीडियो

सीबीएसई के खिलाफ प्रदर्शन सीबीएसई के खिलाफ प्रदर्शन
राहुल ने किया ट्वीट राहुल ने किया ट्वीट
X
देखिए वीडियोदेखिए वीडियो
सीबीएसई के खिलाफ प्रदर्शनसीबीएसई के खिलाफ प्रदर्शन
राहुल ने किया ट्वीटराहुल ने किया ट्वीट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..