Hindi News »National »Ayodhya Vivad »Latest News» Shocking BJP Candidate Showering Money On His Supporters From A Building

MLA बनते ही BJP नेता ने घर की छत से बोरी भर के उड़ाए 2-2 हज़ार के नोट

सोशल मीडिया पर नागालैंड के एक MLA का बेहद चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

Outsource Video | Last Modified - Mar 06, 2018, 04:34 PM IST

    नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर नागालैंड के एक MLA का बेहद चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनावों में मिली जीत के बाद इस MLA ने अपने घर की छत से बोरियां भर-भर के दो-दो हज़ार के नोट उड़ाए। जिसे लूटने के लिए समर्थकों के बीच होड़ मच गई।

    सोशल साइट्स पर यह दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो बीजेपी प्रत्याशी एच खेहोवी के घर का है जहां से उन्होंने अपने समर्थकों के ऊपर नोटों की बारिश की है। बताते चलें कि खेहोवी नार्थ ईस्ट के सबसे अमीर नेताओं में से एक हैं और इन्होंने हाल में हुए विधानसभा चुनावों में नागालैंड के जुन्हेबोटो जिले की सुरूहोटो सीट से जीत हासिल की है।

    Video Courtesy:News Bharti

    India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: MLA bante hi BJP netaa ne ghr ki chht se bori bhar ke uड़aae 2-2 hज़aar ke note
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Latest News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×