--Advertisement--

तोगड़िया ने मोदी को याद दिलाया राम मंदिर का वादा, कहा- अब भी वक्त है...

तोगड़िया ने पत्र लिखकर मोदी से मिलने का मांगा वक्त

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2018, 12:55 PM IST
तोगड़िया ने मोदी को लिखा पत्र तोगड़िया ने मोदी को लिखा पत्र

स्पेशल डेस्क: यूपी और बिहार में हुए लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद प्रवीण तोगड़िया ने तंज कसा है। पीएम मोदी को लिखे लेटर में विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्टीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने पुराने वादों को याद दिलाते हुए कहा कि 'लगता है राम राज्य का सपना...अब सपना ही रह जाएगा'। तोगड़िया ने कहा कि मोदी को सत्ता की ताकत में नहीं बहना चाहिए और अपने वादों को पूरा करने के लिए काम करना चाहिए। तोगड़िया ने पीएम को मोटा भाई (बड़ा भाई) कहते हुए मिलने का वक्त भी मांगा। और क्या बोले तोगड़िया...

-प्रवीण तोगड़िया ने लिखा कि-'चुनाव जीतना आंकड़ों, मतदाता सूची और ईवीएम का खेल है, लेकिन वादे पूरे कर प्रजा अनुकूल नेता बना जाता है । समय समय पर देश के गुजरात के और आप के भी जीवन में जो भी प्रश्न उपस्थित होते गए, हम दोनों ने साथ रहकर बहुत काम किया. हमारे घर, कार्यालय में आप का आना, साथ में भोजन चाय... ठहाके लगाकर हंसना, मुझे विश्वास है आप कुछ भी नहीं भूले होंगे'।


-'सत्ता मिलने के साथ आपने हमसे और मूल विचारधारा से ही दूरी बना ली है. फिर भी हमारे दिल में आज भी वही संवाद की उम्मीद है और इसलिए इस पत्र में दिए गए मुद्दों पर आपसे संवाद करने के लिए मिलना चाहता हूं, और आप समय जल्द देंगे ऐसा विश्वास है'।


- तोगड़िया ने कहा कि उनकी और मोदी की पिछले 12 साल से मुलाकात या बातचीत नहीं हुई है लेकिन वो अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण सहित हिंदुओं से किए गए वादों को पूरा करने के लिए अपने‘मोटा भाई' ( बड़े भाई) से भेंट करना चाहेंगे।

कहा- सत्ता की ताकत में बहिए... कहा- सत्ता की ताकत में बहिए...
'लगता है राम राज्य का सपना...अब सपना ही रह जाएगा'। 'लगता है राम राज्य का सपना...अब सपना ही रह जाएगा'।
X
तोगड़िया ने मोदी को लिखा पत्रतोगड़िया ने मोदी को लिखा पत्र
कहा- सत्ता की ताकत में बहिए...कहा- सत्ता की ताकत में बहिए...
'लगता है राम राज्य का सपना...अब सपना ही रह जाएगा'।'लगता है राम राज्य का सपना...अब सपना ही रह जाएगा'।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..