--Advertisement--

लोग मुसलमानों की वफादारी पर शक पर रहे हैं और हम जान दे रहे हैं- ओवैसी

ओवैसी ने किया ट्वीट, कहा- जम्मू कश्मीर में पीडीपी-बीजेपी की नाकामी की वजह से हमले हो रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 01:35 PM IST
Asaduddin Owaisi says five of seven killed in Surjuwan Muslim

नेशनल डेस्क. जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी-पीडीपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यहां दोनों की नाकामी की वजह से हमले हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग मुसलमानों की वफादारी पर शक करते हैं उन्हें सबक लेना चाहिए। हम तो देश के लिए जान दे रहे हैं। जिसके बाद सेना की तरफ से कहा गया कि बयान देने वाले सेना को नहीं जानते हैं। शहीदों का कोई धर्म नहीं होता है। पिछले चार दिनों में जम्मू कश्मीर में दो जगहों पर आतंकी हमले हो चुके हैं। जिसमें एक नागरिक समेत सात जवान शहीद हो गए।

- सेना की उत्तरी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबू ने ओवैसी के बयान पर कहा कि 'हम शहादत को सांप्रदायिक रंग नहीं देते'। उन्होंने कहा कि जो लोग सेना के काम को नहीं जानते हैं वे ही इस तरह का बयान देते हैं।

ओवैसी ने क्या कहा था

- ओवैसी ने ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी-पीडीपी वाले दोनो बैठ कर मलाई खा रहे हैं। ये लोग कब तब ड्रामा करते रहेंगे। ये इनकी नाकामी है। अब सोचना होगा कि इन चीजों की जिम्मेदारी किसकी होगी।

- उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि सात में से 5 लोग जो मारे गए वो कश्मीरी मुसलमान थे। अब इस पर कुछ क्यों नहीं बोला जा रहा है। इससे उन लोगों को सबक लेना चाहिए जो मुसलमानों की वफादारी पर शक करते हैं। जो उनको अब भी मुसलमान कह रहे हैं। हम तो जान दे रहे हैं।


- ओवैसी के ट्वीट पर जम्मू-कश्मीर के उप मुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने कहा कि ओवैसी ने हरदम समुदाय के आधार पर समाज का ध्रुवीकरण किया है। उनके जैसे लोग प्रजातंत्र का गलत फायदा उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी बातें करके ओवैसी पाकिस्तान, अलगाववादियों और आतंकियों की मदद कर रहे हैं।

X
Asaduddin Owaisi says five of seven killed in Surjuwan Muslim
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..