--Advertisement--

अकबरुद्दीन ओवैसी मूर्ख हैं : श्री श्री रविशंकर

अयोध्या विवाद पर भारत के सीरिया बन जाने वाले श्री श्री रविशंकर के बयान पर हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने तीखी टिप्पणी की थी।

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 08:04 AM IST
श्री श्री रविशंकर श्री श्री रविशंकर

हैदराबाद. अयोध्या विवाद पर भारत के सीरिया बन जाने वाले श्री श्री रविशंकर के बयान पर हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने तीखी टिप्पणी की थी। जिसके जवाब में रविशंकर ने उन्हें मूर्ख बताया है। एआईएमआईएम अध्यक्ष से जुड़े पत्रकारों के सवाल पर श्री श्री ने कहा कि मैं उनके जैसें मूर्खों पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता। दरअसल निजी चैनल में चर्चा के दौरान रविशंकर ने कहा था कि अगर अयोध्या में राम मंदिर बनाने में देरी हुई, तो भारत में सीरिया जैसे हालात पैदा हो सकते हैं।


आध्यात्मिक गुरु के इस बयान पर सोशल मीडिया में उनकी तीखी आलोचना की गई। हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने तल्खी दिखाते हुए कहा कि रविशंकर खुद को बड़ा समझने लगे हैं, उन्हें लगता है कि हर कोई उनकी बात मान लेगा।

असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि रविशंकर को संविधान पर भरोसा नहीं है। वो कानून को नहीं मानते। उन्हें लगता है कि वह खुद ही कानून हैं। उन्हें लगता है कि वो इतने बड़े हो गए हैं कि सब लोग उनकी बात सुनेंगे। ओवैसी ने रविशंकर के सीरिया वाले बयान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की भी बात कही है।

अकबरुद्दीन ओवैसी अकबरुद्दीन ओवैसी
X
श्री श्री रविशंकरश्री श्री रविशंकर
अकबरुद्दीन ओवैसीअकबरुद्दीन ओवैसी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..