Hindi News »National »Ayodhya Vivad »Latest News» Asaduddin Owaisi Slams Sri Sri Ravi Shankar Over Ayodhya Remarks

अकबरुद्दीन ओवैसी मूर्ख हैं : श्री श्री रविशंकर

अयोध्या विवाद पर भारत के सीरिया बन जाने वाले श्री श्री रविशंकर के बयान पर हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने तीखी टिप्पणी की थी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 07, 2018, 11:34 AM IST

  • अकबरुद्दीन ओवैसी मूर्ख हैं : श्री श्री रविशंकर
    +1और स्लाइड देखें
    श्री श्री रविशंकर

    हैदराबाद.अयोध्या विवाद पर भारत के सीरिया बन जाने वाले श्री श्री रविशंकर के बयान पर हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने तीखी टिप्पणी की थी। जिसके जवाब में रविशंकर ने उन्हें मूर्ख बताया है। एआईएमआईएम अध्यक्ष से जुड़े पत्रकारों के सवाल पर श्री श्री ने कहा कि मैं उनके जैसें मूर्खों पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता। दरअसल निजी चैनल में चर्चा के दौरान रविशंकर ने कहा था कि अगर अयोध्या में राम मंदिर बनाने में देरी हुई, तो भारत में सीरिया जैसे हालात पैदा हो सकते हैं।


    आध्यात्मिक गुरु के इस बयान पर सोशल मीडिया में उनकी तीखी आलोचना की गई। हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने तल्खी दिखाते हुए कहा कि रविशंकर खुद को बड़ा समझने लगे हैं, उन्हें लगता है कि हर कोई उनकी बात मान लेगा।

    असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि रविशंकर को संविधान पर भरोसा नहीं है। वो कानून को नहीं मानते। उन्हें लगता है कि वह खुद ही कानून हैं। उन्हें लगता है कि वो इतने बड़े हो गए हैं कि सब लोग उनकी बात सुनेंगे। ओवैसी ने रविशंकर के सीरिया वाले बयान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की भी बात कही है।

  • अकबरुद्दीन ओवैसी मूर्ख हैं : श्री श्री रविशंकर
    +1और स्लाइड देखें
    अकबरुद्दीन ओवैसी
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×