--Advertisement--

10 साल के बेटे को बेरहमी से पीटता रहा पिता, मां बनाती रही वीडियो

बच्चा मांगता रहा माफी और बेरहम पिता उसे उठा-उठा कर पीटता रहा।

Dainik Bhaskar

Jan 28, 2018, 09:51 AM IST
वीडियो में एक पिता बच्चे को पी वीडियो में एक पिता बच्चे को पी

बेंगलुरु: क्या कोई पिता इतना बेरहम हो सकता है ? ये सलाव उन लोगों के जहन में जरूर आ रहा होगा जिन्होंने कर्नाटक के बेंगलुरु में वायरल हो रहा वीडियो देखा है, जिसमें एक पिता अपने बच्चे को बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहा है। पिटाई का वीडियो बच्चे की मां ने बनाया । वीडियो बेंगलुरु के पश्चिमी इलाके केंगेरी का बताया जा रहा है । पिता ने क्यों की बेरहमी से पिटाई...

क्या है वीडियो में ?
2 मिनट 39 सेकंड के वीडियो की शुरुआत में पिता, बेटे की पिटाई करते हुए कह रहा है कि तुम्हें कितनी बार झूठ नहीं बोलने को कहा है रहा है, इसके बाद वो चार्जर के तार से उसे पीटना शुरू कर देता है । 10 साल का मासूम रोता-गिड़गिड़ाता है और माफी मांगता है, लेकिन पिता का गुस्सा शांत नहीं होता और वो बच्चे को उठा-उठा कर बैठ पर पटकता है, इसके बाद वो बच्चे को उठाकर जमीन पर पटकने लगता है. इतना ही नहीं बेटे पर कई थप्पड़ भी मारता है ।

पिता पीट रहा था, मां ने बचाने की बजाए बनाया वीडियो

जिस वक्त पिता, 10 साल के मासूम की पिटाई कर रहा था. ठीक उसी वक्त पीछे से एक महिला की आवाज आती है, वो बच्चे की मां थी, मां ही पिटाई का वीडियो बना रही थी, यही वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो गया है ।

मोबाइल दुकानदार ने की पुलिस और एनजीओ से शिकायत
पिछले दिनों महिला का मोबाइल फोन जब खराब हो गया तो उन्होंने इसे ठीक कराने के लिए पास की दुकान पर दिया, जहां मोबाइल ठीक करने वाले शख्स ने वीडियो को देख लिया. वीडियो पर नजर पड़ते ही उसने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस और एनजीओ को दी. शख्स की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पिता महेंद्र और मां पुष्पा को हिरासत में लिया. दंपत्ति का कहना है कि उन्होंने यह वीडियो सिर्फ इसलिए बनाया ताकी दोबारा झूठ बोलने पर वह अपने बेटे को उसे दिखा सके, जिससे वो थोड़ा सा डर जाए ।

X
वीडियो में एक पिता बच्चे को पीवीडियो में एक पिता बच्चे को पी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..