--Advertisement--

स्कूल से लौटती बच्ची को पेट्रोल छिड़कर आग के हवाले किया

6 महीने से धमका रहा था आरोपी

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2018, 02:36 PM IST
9वीं की छात्रा में लगाई आग 9वीं की छात्रा में लगाई आग

स्पेशल डेस्क: वो 9वीं में पढ़ती है। स्कूल से घर लौट रही थी। अचानक किसी ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। एक ऑटो-रिक्शा चालक ने किसी तरह आग बुझाई और उसे अस्पताल पहुंचाया। मजिस्ट्रेट ने अस्पताल में जाकर चित्रा का बयान लिया है हालांकि चित्रा फिलहाल ज्यादा बोलने की हालत में नहीं है। चित्रा 70 फीसदी जल चुकी है और इस वक्त अस्पताल में जिंदा रहने के लिए जूझ रही है। 6 महीने से धमका रहा था आरोपी...

सरेआम आग लगाने की वजह
मदुरई की चित्रा की गलती ये थी कि उसने बाला नाम के एक शख्स से शादी करने से मना कर दिया था। इसी बाला ने चित्रा का ये हाल किया। शुक्रवार को बाला प्लास्टिक के कैन में दो लीटर पेट्रोल लेकर आया और चित्रा को ऊपर डाल दिया। दिन दहाड़े आग लगाने के बाद बाला मौके से फरार हो गया।

6 महीने से धमका रहा था आरोपी
ताज्जुब की बात ये कि बालामुरुगन नाम का ये शख्स चित्रा को छह महीने से पीछा कर रहा था। चित्रा के बड़े भाई अयप्पन ने बताया कि वो जहां जाती बाला उसका पीछा करता, छेड़ता, धमकियां देता था। चित्रा से शादी करने के लिए बाला हथियार लेकर जबरन उसके घर में भी घुस आया था। चित्रा के मां-बाप ने कई बार पुलिस वालों से गुहार लगाई। पोस्को के तहत मामला भी दर्ज कराया लेकिन पुलिस ने बाला को पकड़ा नहीं। सवाल ये उठता है कि क्या मामला उन पुलिस वालों के खिलाफ भी दर्ज नहीं होना चाहिए जिन्होंने लगातार छेड़खानी और धमकियों की शिकायत पर भी बाला को पकड़ा नहीं ? देश में नया नारा चला है बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ लेकिन जो हो रहा है कि उससे तो यही मैसेज जाता है कि बेटी बचाना है तो बेटी को मत पढ़ाओ ।

6 महीने से धमकी दे रहा था आरोपी 6 महीने से धमकी दे रहा था आरोपी
शादी के लिए बना रहा था दबाव शादी के लिए बना रहा था दबाव
X
9वीं की छात्रा में लगाई आग9वीं की छात्रा में लगाई आग
6 महीने से धमकी दे रहा था आरोपी6 महीने से धमकी दे रहा था आरोपी
शादी के लिए बना रहा था दबावशादी के लिए बना रहा था दबाव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..