--Advertisement--

एक नेता ने गर्भवती के पेट पर मारी लात, महिला को कराना पड़ गया अबॉर्शन

सीपीएम के स्थानीय नेता ने गर्भवती महिला के पेट पर मारी लात, कराना पड़ गया गर्भपात।

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 02:27 PM IST
cpm supporters arrested for allegedly attacking pregnant woman caus

नेशनल डेस्क. केरल के कोझिकोड में एक स्थानीय सीपीएम नेता पर गर्भवती महिला के पेट पर लात मारने का आरोप है। कहा जा रहा है कि लात मारने के बाद महिला की हालत इतनी बिगड़ गई कि उसे गर्भपात कराना पड़ा। इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को अरेस्ट किया है। बता दें कि महिला चार महीनें से प्रेग्नेंट थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता जोसना सिब्बी और उसके पति का जमीन विवाद को लेकर पड़ोसी से झगड़ा चल रहा था। आरोप है कि 28 जनवरी को थंबी नाम का सीपीएम नेता समेत 7 लोगों ने उसके घर पर हमला कर दिया और पति के साथ मारपीट करने लगे। पति को पिटता देख जोसना बीच-बचाव करने लगी। आरोप है कि तभी सीपीएम नेता थंबी ने जोसना के पेट पर लात मार दी।


महिला को होने लगी ब्लीडिंग
महिला के पेट पर लात मारते ही ब्लीडिंग होने लगी। पति तुरन्त महिला को हॉस्पिटल ले गया। जहां डॉक्टर्स ने बताया कि महिला की जान बचाने के लिए अबॉर्शन करना पड़ेगा। सिब्बी चार महीने से प्रेग्नेंट थी।

2 फरवरी को दर्ज कराई थी शिकायत
पीड़िता ने 2 फरवरी को आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी थी। महिला के पति ने बताया कि पड़ोसियों और सीपीएम के पार्टी वर्कर्स उन्हें केस वापस लेने की धमकी दी है। हालांकि इस मामले में सीपीएम का कहना है कि उनका आरोपियों से कोई लेना देना नहीं है। पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है

X
cpm supporters arrested for allegedly attacking pregnant woman caus
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..