Hindi News »National »Ayodhya Vivad »Latest News» Girl Claims Cpim Threatened To Kill Father For Joining Bjp

BJP ज्वाइन करने पर मिली जान से मारने की धमकी, बेटी ने वीडियो में कहा, 'पापा की जान बचा लो'

पिता की जान बचाने के लिए बेटी ने सोशल मीडिया पर वीडियो डाला और बचाने की गुहार लगाई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 11, 2018, 05:17 PM IST

BJP ज्वाइन करने पर मिली जान से मारने की धमकी, बेटी ने वीडियो में कहा, 'पापा की जान बचा लो'

नेशनल डेस्क. केरल में रहने वाली 16 साल की लड़की का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वो गुहार लगा रही है कि उसके पापा को जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्हें बचा लें। बीजेपी ज्वाइन करने की वजह से मिली धमकी...

- केरल में रहने वाली अश्विनी 11 वीं में पढ़ती है। आरोप है कि उसके पिता सुकुमारन ने बीजेपी ज्वाइन किया है। जिसके बाद सीपीएम के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

- वीडियो में अश्विनी ने कहा कि स्थानीय सीपीएम के नेताओं को पिता का बीजेपी में शामिल होना पसंद नहीं आया, क्योंकि वो इलाका कम्युनिस्टों का गढ़ है।

लड़की ने वीडियो में क्या कहा
अश्विनी ने कहा कि दो दिन पहले वो अपने पापा के साथ स्कूल से लौट रही थी। तभी रास्ते में सीपीएम के 5 कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक लिया और कहा कि बीजेपी में न शामिल हों नहीं तो जिंदा नहीं छोड़ेंगे।

कार्यकर्ताओं को नहीं है पुलिस का डर
लड़की का आरोप है कि धमकी देने वाले आरोपी पुलिस से भी नहीं डरते हैं। उसे ये भी यकीन नहीं है कि पुलिस उसकी मदद करेगी। हालांकि इस मामले में पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीपीएम के स्थानीय नेताओं ने आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि ये एक राजनीतिक स्टंट है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×