Hindi News »National »Ayodhya Vivad »Latest News» Girl Claims Cpim Threatened To Kill Father For Joining Bjp

BJP ज्वाइन करने पर मिली जान से मारने की धमकी, बेटी ने वीडियो में कहा, 'पापा की जान बचा लो'

पिता की जान बचाने के लिए बेटी ने सोशल मीडिया पर वीडियो डाला और बचाने की गुहार लगाई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 11, 2018, 07:02 PM IST

    नेशनल डेस्क. केरल में रहने वाली 16 साल की लड़की का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वो गुहार लगा रही है कि उसके पापा को जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्हें बचा लें। बीजेपी ज्वाइन करने की वजह से मिली धमकी...

    - केरल में रहने वाली अश्विनी 11 वीं में पढ़ती है। आरोप है कि उसके पिता सुकुमारन ने बीजेपी ज्वाइन किया है। जिसके बाद सीपीएम के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

    - वीडियो में अश्विनी ने कहा कि स्थानीय सीपीएम के नेताओं को पिता का बीजेपी में शामिल होना पसंद नहीं आया, क्योंकि वो इलाका कम्युनिस्टों का गढ़ है।

    लड़की ने वीडियो में क्या कहा
    अश्विनी ने कहा कि दो दिन पहले वो अपने पापा के साथ स्कूल से लौट रही थी। तभी रास्ते में सीपीएम के 5 कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक लिया और कहा कि बीजेपी में न शामिल हों नहीं तो जिंदा नहीं छोड़ेंगे।

    कार्यकर्ताओं को नहीं है पुलिस का डर
    लड़की का आरोप है कि धमकी देने वाले आरोपी पुलिस से भी नहीं डरते हैं। उसे ये भी यकीन नहीं है कि पुलिस उसकी मदद करेगी। हालांकि इस मामले में पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीपीएम के स्थानीय नेताओं ने आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि ये एक राजनीतिक स्टंट है।

    India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: BJP jvaain karne par mili jaan se maarune ki dhmki, beti ne video mein khaa, paapaa ki jaan bchaa lo
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Latest News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×