Hindi News »National »Ayodhya Vivad »Latest News» Maneka Gandhi In Constituency

मोदी की मंत्री ने अफसर को दी गाली, पहले भी दे चुकी हैं विवादित बयान

मेनका गांधी पहले भी दे चुकी हैं विवादित बयान

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 17, 2018, 08:38 PM IST

    • पहले भी दे चुकी हैं विवादित बयान

      स्पेशल डेस्क:मोदी सरकार में मंत्री मेनका गांधी फिर सुर्खियों में हैं, इस बार यूपी के बहेड़ी में उन्होंने सरेआम एक अफसर को गालियां दी, जनता दरबार में कई लोग मौजूद थे। बताया जा रहा है कि सप्लाई इंस्पेक्टर के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत की गई थी। शिकायत सुनते ही मेनका भड़क गईं और अफसर को खरी-खोटी सुना दी, हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं इससे पहले भी कई बार मेनका के विवादित बयान दिए हैं।

      कब-कब मेनका गांधी ने दिए विवादित बयान

      दिसंबर 2017-पीलीभीत में एक प्रोग्राम के दौरान मेनका ने कहा कि 'बिना कपड़े वाले लोग विधायक बन जाते हैं और चुनाव जीतने के बाद एक ही साल में बड़ा घर बना लेते हैं' । मेनका के इस बयान का वहां मौजूद बीजेपी विधायक ने विरोध किया था।

      अप्रैल 2017- मेनका गांधी ने कहा- फिल्मों में छेड़छाड़ से होती है रोमांस की शुरुआत

      सितंबर-2015-मेनका गांधी ने पुरुषों पर हिंसा का आरोप लगाते हुए कहा कि‘लैंगिक संवेदनशीलता विकसित करने में पुरुषों की महत्वपूर्ण भूमिका है क्योंकि सभी तरह की हिंसा पुरुषों की पैदा की हुई है'।

      मई 2015- मेनका गांधी ने गर्भ में पल रहे बच्चे के लिंग की जांच को कानूनी मान्यता देने की वकालत की, जिस पर खूब बवाल हुआ, हालांकि मेनका अपने बयान पर कायम रहीं।

      अक्टूबर 2014- पीलीभीत में समाजवादी अधिवक्ता सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष और अधिवक्ता धर्मेद्र कुमार वर्मा ने केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी पर भाजपा कार्यकर्ताओं से घर से बुलवा कर अगवा कराने, एक कमरे में बंद कर गालियां देने और मारपीट करने का आरोप लगाया। पीड़ित अधिवक्ता ने एसपी को मामले में तहरीर दी है, जिस पर सीओ सिटी को जांच के लिए कहा गया है।

      अगस्त, 1978-मेनका गांधी के संपादन में छपने वाली सूर्या मैगजीन में बाबू जगजीवन राम के बेटे सुरेश राम का कथित 'सैक्स स्कैंडल' छापा गया. मैगजीन के दो पन्नों में सुरेश राम और दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा के अंतरंग पलों को बिना सेंसर किये हुए छापा गया था. इस खबर का नकारात्मक असर बाबू जगजीनवन राम के राजनीतिक जीवन पर पड़ा।

    • मोदी की मंत्री ने अफसर को दी गाली, पहले भी दे चुकी हैं विवादित बयान
      +2और स्लाइड देखें
      मेनका गांधी ने अफसर को दी गाली
    • मोदी की मंत्री ने अफसर को दी गाली, पहले भी दे चुकी हैं विवादित बयान
      +2और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Latest News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×