--Advertisement--

राहुल गांधी की रैली में रुपए बांटने का वीडियो वायरल,लोगों को पैसे देकर बुलाने का आरोप

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 09:15 AM IST

राहुल गांधी की कोप्पल का वीडियो वायरल, रैली में बुलाने के लिए लोगों को रुपए देने का आरोप।

MONEY DISTRIBUTION NEAR RAHUL ROADSHOW

नेशनल डेस्क. कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पर राहुल गांधी की रैली में पैसे बांटने का आरोप लग रहा है। सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो को आधार बनाते हुए कहा जा रहा है कि कोप्पल में हुई राहुल की रैली में खुलेआम पैसे बांटे गए। हालांकि इस मामले में कांग्रेस ने सफाई दी है कि रुपए पंडाल में काम करने वाले वर्कर्स को दिए जा रह थे। वीडियो में क्या दिख रहा है...

वीडियो में क्या है
21 सेकंड के वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स ट्रक के पीछे वाले पोर्शन में खड़े होकर लोगों को रुपए दे रहा है। ट्रक पर कांग्रेस का झंडा लगा हुआ है। आस-पास का माहौल भी किसी रैली का ही लग रहा है।

क्या लग रहा है आरोप
बताया जा रहा है कि वीडियो कोप्पल में हुई राहुल की रैली का है। आरोप है कि रैली में आए लोगों को पैसे बांटे जा रहे हैं। बीजेपी ने इसे राज्य में हो रहे भ्रष्टाचार का मुद्दा बनाया है। इसपर कांग्रेस ने सफाई दी है कि रुपए पंडाल में काम करने वाले, पानी पहुंचाने वाले लोगों को दिए गए।

'बीजेपी सरकार ने कर्नाटक में करप्शन का रिकॉर्ड बनाया'
रैली में राहुल गांधी ने कहा कि पिछले 5 साल में कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार में एक भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ। उधर, कर्नाटक की बीजेपी सरकार ने करप्शन में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था। जब बीजेपी यहां पावर में थी, तब एक के बाद दूसरा घोटाला होता था। पिछली बीजेपी सरकार ने यहां 3 चीफ मिनिस्टर्स देखे, 4 चीफ मिनिस्टर जेल गए और उन्हें रिजाइन करना पड़ा। लेकिन, फिर भी मोदीजी हमारे खिलाफ करप्शन के बयान देते हैं।

X
MONEY DISTRIBUTION NEAR RAHUL ROADSHOW
Astrology

Recommended

Click to listen..