Hindi News »India News »Ayodhya Vivad »Latest News» Moving Image 5 Yr Old Sleeping Next Dead Mother Hyd Hospital Goes Viral

मां की हो गई थी मौत, लेकिन इससे अनजान मासूम डेडबॉडी से ही लिपटा रहा

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 14, 2018, 10:32 AM IST

पांच साल का बेटा अपनी मां की डेडबॉडी के साथ लिपटा रहा।
मां की हो गई थी मौत, लेकिन इससे अनजान मासूम डेडबॉडी से ही लिपटा रहा

नेशनल डेस्क.हॉस्पिटल के बेड पर 5 साल का शोएब अपनी मां के बगल में लेटा हुआ था। मां का इलाज चल रहा था लेकिन बेटे की जिद थी कि वो मां के साथ ही रहेगा उनसे अलग नहीं होना चाहता। इसलिए डॉक्टर्स ने उसे परमिट कर दिया। रात के वक्त सोते-सोते कब मां की सांसे थम गई, बेटे को पता ही नहीं चला। मां की ममता में शोएब इतना खो गया कि उसे ये पता ही नहीं चला कि अब उसकी मां इस दुनिया में नहीं है। वो मां नहीं बल्कि उनकी डेड बॉडी के साथ लिपटा हुआ है। मामला हैदराबाद के उस्मानिया हॉस्पिटल का है। यहां 36 साल की समीना सुल्ताना ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हार्ट अटैक बताई जा रही है मौत की वजह
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 36 साल की समीना सुल्ताना को उसके लिवइन पार्टनर उस्मानिया हॉस्पिटल के सामने फेंक कर चला गया। जिसके बाद लावारिश हालत में डॉक्टर उसे इलाज के लिए ले गए। उस वक्त उसका बेटा भी साथ में था। समीना सुल्ताना के पति ने भी उसे तीन साल पहले छोड़ दिया था।


हॉस्पिटल कर्मचारियों ने बेटे को जगाया
जब डॉक्टर्स को पता चला कि सुल्ताना की मौत हो चुकी है। तो उन्होंने बगल में लेटे पांच साल के बेटे को उठाया और उसे बताया कि अब उसकी मां इस दुनिया में नहीं है। इसके बाद भी बेटा मां को नहीं छोड़ रहा था। सुल्ताना की मौत 12.30 पर हुई। लेकिन रात दो बजे तक वो मां के मृत शरीर से लिपटकर रहा। जब तक की डेडबॉजी को शवगृह नहीं भेजा गया।

रिश्तेदारों को ढूंढ निकाला
पुलिस ने महिला के आधार कार्ड की मदद से उसके रिश्तेदारों को ढूंढ़ निकाला। वो मेंडक जिले में उसके रिश्तेदार रहते हैं। सुल्ताना के पति के बारे में पड़ताल की गई तो पता चला कि वो अपने परिवार को छोड़कर महाराष्ट्र चला गया है। फिलहाल पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है जिसमें सुल्ताना को हॉस्पिटल के बाहर फेंका था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: maan ki ho gayi thi maut, lekin isse anjaan maasum dedbodi se hi liptaa raha
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×