--Advertisement--

कर्नाटक की जनता से मोदी का सवाल, 'कमीशन वाली सरकार चाहिए या मिशन वाली'

मोदी ने कर्नाटक की जनता से सवाल किया कि आप कमीशन वाली सरकार चाहते हैं या मिशन वाली।

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2018, 07:18 PM IST
NARENDRA MODI IN KARNATAKA

नेशनल डेस्क. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने मैसूर में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान मोदी ने कर्नाटक की जनता से सवाल किया कि आप कमीशन वाली सरकार चाहते हैं या मिशन वाली सरकार। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें आंख में धूल झोंकती थीं। उन्होंने सिद्धारमैया सरकार पर कमीशन के लिए काम करना का आरोप लगाया। बता दें कि ये मोदी का 15 दिन में दूसरा कर्नाटक दौरा है।

पहले की सरकारें आंख में धूल झोंकती थीं
रैली में पीएम मोदी ने कहा- " पहले की सरकारें आंख में धूल झोंकती थीं, आप जानकर आश्चर्यचकित हो जाएंगे। उन्हें कोई पूछने वाला भी नहीं था। पार्लियामेंट के अंदर सभी सांसदों की बीच में रेल बजट रखा जाता था। हर सांसद को खुश करने के लिए कोशिश होती थी और रेलों की घोषणाएं की जाती थीं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- "मैसूर और उदयपुर को जोड़ने वाली हमसफर ट्रेन टूरिज्म की बैकबोन है। ये कर्नाटक और राजस्थान को सीधा टूरिज्म से जोड़ेगी। पहले उदयपुर का आदमी चाहे भी तो मैसूर जाने के लिए 50 बार सोचता था। अब उदयपुर वाला भी मैसूर देखने के लिए आराम से चला आएगा। टूरिज्म ऐसा क्षेत्र है जो सबको रोजगार देता है। कम से कम पूंजी निवेश में ज्यादा से ज्यादा रोजगार मिलता है। इससे हर कोई कमाता है। छोटे-मोटे हर तरह के शख्स के लिए टूरिज्म से कमाई का अवसर मिलता है।"

X
NARENDRA MODI IN KARNATAKA

Recommended

Click to listen..