--Advertisement--

राहुल ने मोदी पर साधा निशाना, कहा- 'ना खाऊंगा न खाने दूंगा कहने वाला देश का चौकीदार कहां है'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पीएनबी घोटाले को लेकर बड़ा हमला किया है।

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2018, 05:32 PM IST
राहुल गांधी का ट्वीट राहुल गांधी का ट्वीट

नेशनल डेस्क. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पीएनबी घोटाले को लेकर बड़ा हमला किया है। राहुल ने ट्वीट किया है कि - पहले ललित मोदी, फिर विजय माल्या और अब नीरव मोदी देश का पैसा लेकर भाग गए। कहां है ना खाऊंगा न खाने दूंगा कहने वाला देश का चौकीदार? साहेब की खामोशी का राज़ जानने को जनता बेकरार उनकी चुप्पी चीख चीख कर बताए वो किसके हैं वफादार? पीएनबी घोटाले को लेकर इससे पहले राहुल गांधी कह चुके हैं कि नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली इस मामले में गुनहगार की तरह बर्ताव न करें.. और कुछ बोलें...राहुल ने ट्वीट किया था कि- पीएम मोदी बच्चों को परीक्षा पास करने का तरीका 2 घंटों तक बताते हैं, लेकिन 22,000 करोड़ रुपये के बैंकिंग घोटाले पर वह 2 मिनट भी नहीं बोलते हैं। मिस्टर जेटली भी छिपे हुए हैं. एक दोषी की तरह व्यवहार करना बंद करिये और मामले पर कुछ बोलिए।' राहुल ने ट्वीट के साथ #ModiRobsIndia भी लगाया था।

शत्रुघ्न सिन्हा ने बोला हमला
सोमवार को बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी नरेंद्र मोदी पर हमला बोल चुके हैं...शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया है कि हे प्रधान सेवक, हे प्रधान रक्षक, चौकीदार-ए-वतन, सभी धोखेबाज देश छोड़कर भाग गए।

11, 500 करोड़ का घोटाला
पीएनबी घोटाले को लेकर देश की सियासत में भूचाल आया हुआ है। हीरा कारोबारी नीरव मोदी पंजाब नेशनल बैंक से साढ़े ग्यारह हजार करोड़ लेकर भाग गया। सीबीआई से लेकर ईडी तक एक्शन में है। लेकिन घोटाले को लेकर मोदी सरकार पर लगातार हमले हो रहे हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट
X
राहुल गांधी का ट्वीटराहुल गांधी का ट्वीट
शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीटशत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..