Hindi News »India News »Ayodhya Vivad »Latest News» Notes Ban Idea Was Given To PM Modi By RSS Ideologue

साल 2019 में कांग्रेस की सरकार बनी तो जीएसटी में होगा बदलाव- राहुल गांधी

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 14, 2018, 06:31 PM IST

संघ से पूछकर नोटबंदी का फैसला लिया गया था- राहुल गांधी
साल 2019 में कांग्रेस की सरकार बनी तो जीएसटी में होगा बदलाव- राहुल गांधी

नेशनल डेस्क. कर्नाटक में कारोबारियों से बात करते हुए राहुल गांधी ने मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार देने में मोदी सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। राहुल ने कारोबारियों से वादा किया कि अगर 2019 में कांग्रेस सरकार में आई तो
जीएसटी को सही करने के लिए कड़े फैसले ले सकती है।

- राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी आरएसएस से पूछकर आर्थिक फैसले लेती है। जिसका खामियाजा पूरे देश को उठाना पड़ रहा है। नोटीबंदी का फैसला आरएसएस की सलाह पर ही लिया गया था।

- राहुल ने कहा कि जीएसटी पर मोदी सरकार ने मनमोहन सिंह की सलाह नहीं मानी। जीएसटी लागू करने से पहले मनमोहन सिंह ने अरुण जेटली से बात की थी। जिसमें मनमोहन सिंह ने जेटली से जीएसटी लागू करने से पहले एक पायलट प्रोजेक्ट चलाने की बात कही थी जिससे नए टैक्स नियमों को परखा जा सके। लेकिन उनके सुझाव को सरकार ने नजरअंदाज कर दिया गया।

- राहुल ने सरकार की विदेश नीति पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सभी पड़ोसी देशों से भारत के रिश्ते खराब हो चुके हैं। जिसका नतीजा आज हमारे सामने है। उन्होंने रूस का उदारहण दिया कि वो भारत का सबसे करीबी दोस्त रहा है लेकिन आज वो पाकिस्तान के साथ मजबूत रिश्ता बनाने में सफल रहा है।

- राहुल गांधी ने कहा कि साल 2019 में सरकार बनी तो जीएसटी को सही करने के लिए कड़े फैसले ले सकती है।, जिससे व्यापारियों की कई दिक्कतें दूर हो जाएंगी। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस चाहती थी कि पूरे देश में सिर्फ 18 परसेंट के टैक्स के साथ एक टियर जीएसटी लागू किया जाए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: saal 2019 mein kangares ki srkar bani to G.S.T. mein hoga badlav- Rahul gandhi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×