Hindi News »National »Ayodhya Vivad »Latest News» PM Modi Not Against Corruption He Is An Instrument Of It

राहुल गांधी का मोदी पर निशाना, कहा- 'BJP पैसे से भगवान को भी खरीदना चाहती है'

मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं बल्कि उसका जरिया हैं- राहुल गांधी

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 22, 2018, 12:41 PM IST

  • राहुल गांधी का मोदी पर निशाना, कहा- 'BJP पैसे से भगवान को भी खरीदना चाहती है'
    +1और स्लाइड देखें

    नेशनल डेस्क. मेघालय में चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भगवान और धर्म का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी कांग्रेस के कुछ उम्मीदवारों को खरीदकर सरकार बना लेती है वैसे ही उसे लगता है कि वो यहां आएगी और पैसे से चर्च, भगवान और धर्म सबको खरीद लेगी। बता दें कि मेघालय में 27 फरवरी को 60 सीटों के लिए मतदान होना है। 3 मार्च को नतीजों का एलान होगा।

    - कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिन के दौरे के लिए मेघालय पहुंचे। यहां 27 फरवरी को मतदान होना है। राहुल ने कहा कि मेघालय की जनता बीजेपी की साजिश को जान चुकी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी जिस तरह से वोट बैंक के लिए राजनीति करती है वह सही नहीं है। बता दें कि मेघालय में दूसरी बार कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए राहुल गांधी लगातार मोदी पर निशाना साध रहे हैं। इसके पहले राहुल गांधी ने 30 और 31 जनवरी को मेघालय का दौरा किया था।

    - इससे पहले राहुल ने शिलॉन्ग में भी राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने कई लोगों से मुलाकात की। यहां राहुल ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी करप्शन के खिलाफ नहीं बल्कि करप्शन का जरिया हैं। बता दें कि PNB घोटाले के बाद राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। इस मामले पर अभी तक पीएम मोदी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

  • राहुल गांधी का मोदी पर निशाना, कहा- 'BJP पैसे से भगवान को भी खरीदना चाहती है'
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×