--Advertisement--

PNBScam: BJP के 'शत्रु' का मोदी पर निशाना, घोटाले पर क्यों चुप हैं

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2018, 12:52 PM IST

जब नीरव, मोदी के साथ फोटो खिंचवा रहा था तो IB ने उसे जाने कैसे दिया- शत्रुध्न

PNBScam Shatrughan Sinha on pm narendra modi

नेशनल डेस्क. PNB घोटाले पर पीएम मोदी विपक्ष समेत अपनी ही पार्टी के नेता के निशाने पर हैं। राहुल गांधी लगातार मोदी पर प्रहार कर ही रहे हैं लेकिन बीजेपी सांसद शत्रुध्न सिन्हा भी कभी ट्वीट से तो कभी बयान देकर मोदी पर हमला कर रहे हैं। ट्वीट के बाद बीजेपी सांसद शत्रुध्न सिन्हा ने कहा कि जब नीरव दावोस में फोटो खिंचवा रहा था तो क्या पीएमओ सो रहा था। उन्होंने कहा कि इस PNB घोटाले पर जिसे बोलना चाहिए वो चुप है।

क्या है फोटो विवाद
PNB घोटाले के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हुई। तस्वीर स्विट्जरलैंड की राजधानी दावोस की है। जहां नीरव मोदी ने पीएम मोदी के साथ एक साथ फोटो खिंचवाई थी। तब विपक्ष ने आरोप लगाया था कि IB कड़ी सुरक्षा के बीच पीएम मोदी के साथ मंच साधा करने के लिए नीरव मोदी को जाने कैसे दे सकती है। शत्रुध्न सिन्हा ने फोटो पर कमेंट किया।

PNB घोटाले पर मोदी ने नहीं किया कमेंट
अभी तक PNB घोटाले पर मोदी ने कुछ भी नहीं बोला है। जिसपर शत्रुध्न सिन्हा ने कहा कि घोटाले पर कानून मंत्री से लेकर रक्षा मंत्री तक सब बोल रहे हैं लेकिन जिन्हें बोलना चाहिए वो चुप हैं।

शत्रुध्न ने किया था ट्वीट
इससे पहले शत्रुध्न सिन्हा ने PNB घोटाले को लेते हुए पीएम मोदी पर कई ट्वीट किए थे। जिसमें उन्होंने कहा था कि देश का चौकीदार सो गया और भ्रष्टाचारी देश छोड़कर फरार हो गए।

PNBScam Shatrughan Sinha on pm narendra modi
X
PNBScam Shatrughan Sinha on pm narendra modi
PNBScam Shatrughan Sinha on pm narendra modi
Astrology

Recommended

Click to listen..