--Advertisement--

मोदी को वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश ने छोड़ा बहुत पीछे, इंटरनेट पर की गईं तीन गुना ज्यादा सर्च

नेशनल क्रश ऑफ इंडिया...प्रिया प्रकाश ने इंटरनेट सर्चिंग में पीएम मोदी को बहुत पीछे छोड़ दिया।

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2018, 04:06 PM IST
PRIYA PRAKASH AND PM MODI SEARCHING ON INTERNET

नेशनल डेस्क. मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का आंख मारने वाला वीडियो इतना वायरल हुआ कि लड़कों ने उन्हें नेशनल क्रश ऑफ इंडिया की उपाधि दे दी। 11 फरवरी की सुबह से ही वो इंटरनेट पर ऐसे छा गईं कि पीएम मोदी को भी पीछे छोड़ दिया। इस दौरान मोदी फिलीस्तीन, यूएई और ओमान के दौरे पर थे और वेस्ट एशियन इलाके में भारत के रिश्तों को लेकर अहम बातचीत हो रही थी। यही नहीं, मोदी फिलीस्तीन जाने वाले पहले भारतीय प्रधानमंत्री बने। लेकिन इंटरनेट पर मोदी से ज्यादा लोगों का इंट्रेस्ट प्रिया प्रकाश में था। उन्हें मोदी से तीन गुना ज्यादा सर्च किया गया।

11 फरवरी को क्या हो रहा था वायरल
मोदी का 9 से 12 फरवरी के बीच फिलीस्तीन, यूएई और ओमान दौरा था। जिसमें कई अहम बातें होनी थी। इसके अलावा संसद में पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान हंसती हुई रेणुका चौधरी पर पीएम की टिप्पणी को लेकर काफी बवाल मचा हुआ था। जिसे लेकर लोग मोदी और रेणुका चौधरी को सर्च कर रहे थे। लेकिन जैसे ही प्रिया प्रकाश का वीडियो आया, सब बातें पीछे छूट गईं।

तीन दिनों तक बनाएं रखी बढ़त
11,12 और 13 जनवरी, इन तीन दिनों तक प्रिया प्रकाश पीएम मोदी से तीन गुना ज्यादा सर्च की गईं। इसको ऐसे समझ सकते हैं कि जहां प्रिया को 100 लोगों ने सर्च किया वहीं मोदी को सिर्फ 26 लोगों ने सर्च किया।

किस टाइम प्रिया प्रकाश की गईं सबसे ज्यादा सर्च
प्रिया प्रकाश को पहले दिन यानी 11 फरवरी को सबसे ज्यादा रात साढ़े दस बजे इंटरनेट पर सर्च किया गया। इसके बाद 12 फरवरी को नेट पर सबसे ज्यादा सर्चिंग टाइम दोपहर 2.30 बजे था। वहीं 13 फरवरी को तीनों दिनों की तुलना में प्रिया प्रकाश नेट पर सबसे ज्यादा सर्च की गईं। ये टाइम था सुबह साढ़े नौं बजे।

X
PRIYA PRAKASH AND PM MODI SEARCHING ON INTERNET
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..