--Advertisement--

चुनाव यात्रा के दौरान राहुल ने प्लास्टिक की ग्लास में चाय और पेपर पर पकौड़े रखकर खाए

राहुल गांधी ने प्लास्टिक की ग्लास में चाय और पेपर पर पकौड़े रखकर खाए।

Danik Bhaskar | Feb 12, 2018, 02:58 PM IST

नेशनल डेस्क. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के चलते राहुल गांधी जनआशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं। यात्रा के तीसरे दिन उन्होंने रायचूर और गुलबर्गा का दौरा किया। जहां कार्यकर्ताओं के साथ एक दुकान पर प्लास्टिक की ग्लास में चाय और पेपर पर पकौड़े खाते हुए दिखाई दिए। बता दें कि पीएम मोदी के पकौड़े वाले बयान के बाद देश में 'पकौड़ा पॉलिटिक्स' पर खूब चर्चा हो रही है।

दरगाह पर चढ़ाई चादर

कर्नाटक में राहुल गांधी जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान रायचूर पहुंचे जहां पर एक दरगाह में गए। वहां चादर चढ़ाकर जीत की दुआ मांगी। इससे एक दिन पहले उन्होंने मंदिर का भी दर्शन किया था। जिसके बाद बीजेपी ने कहा था कि गुजरात की तरह कर्नाटक में भी कांग्रेस हिंदू और मुस्लिम को साधने में जुट गई है।


रायचूर के कलमला गांव में खाए पकौड़े
यात्रा के दौरान राहुल गांधी रायचूर के कलमला गांव पहुंचे। वहां कार्यकर्ताओं के साथ एक चाय की दुकान पर चाय और पकौड़े खाए। सोशल मीडिया पर राहुल की चाय-पकौड़े खाते हुए तस्वीर वायरल हो गई। उसमें दिख रहा है कि राहुल प्लास्टिक की ग्लास में चाय और पेपर पर पकौड़े रखकर खा रहे हैं।

मोदी पर साधा निशाना
प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने फिर से रोजगार को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने साल 2013 में मोदी के किए वादे को याद दिलाया, जिसमें उन्होंने हर साल एक करोड़ रोजगार देने का वादा किया था।