Latest News

--Advertisement--

राहुल ने मोदी पर कसा तंज, कहा 'PM विदेश जाएं तो नीरव मोदी को साथ लेते आएं'

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से की नीरव मोदी की तुलना।

Danik Bhaskar

Feb 21, 2018, 12:14 PM IST

नेशनल डेस्क. सरकार के लिए नीरव मोदी गले की फांस बन गया है। विपक्ष से लेकर बीजेपी के ही नेता मोदी सरकार पर आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं। मेघालय में एक रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अगली बार जब वो विदेश दौरे पर जाएं तो वापस लौटते वक्त भगोड़े नीरव मोदी को भी साथ लेते आएं। बीजेपी सांसद शत्रुध्न सिन्हा भी लगातार मोदी पर अटैक कर रहे हैं।

- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मेघालय में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने कहा कि 'मैं मोदी से अनुरोध करना चाहूंगा कि जब वह विदेश यात्रा पर जाएं तो दूसरे मोदी(नीरव मोदी) को भी साथ में लेते आएं। हम अपनी गाढ़ी कमाई को वापस पाकर एक राष्ट्र के रूप में बड़े आभारी होंगे'।

पीएम से की नीरव मोदी की तुलना
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नीरव मोदी हीरे बेचते हैं। जिसे वो सपने की वस्तु बताते हैं। कुछ साल पहले दूसरे मोदी ने भी भारत की जनता को सपने बेचे थे। अच्छे दिन के सपने। राहुल ने मेघालय के लोगों से अपील की कि वो कोरनाड संगमा के नेतृत्व वाली नेशनल पीपुल्स पार्टी को वोट न दें, क्योंकि एनपीपी बीजेपी की बी-टीम के रूप में काम कर रही है।

Click to listen..