Hindi News »National »Ayodhya Vivad »Latest News» Separatist Leader Asiya Andrabi Hoists Pakistan Flag In Kashmir

कश्मीर में अलगाववादी महिला नेता ने फहराया पाक का झंडा, फिर हिंदुओं के बारे में कही ये बात

आसिया अंद्राबी ने सेलिब्रेट किया पाकिस्तान डे

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 23, 2018, 07:46 PM IST

    • भड़काऊ स्पीच देती आसिया

      स्पेशल डेस्क:फिर शुक्रवार, फिर कश्मीर...फिर पाकिस्तान के झंडे लहराए...इस बार कश्मीर में अलगाववादी नेता आसिया अंद्राबी ने कहा कि पाकिस्तान मुसलमानों का देश है और इसकी स्थापना राष्ट्रीयता के आधार पर नहीं हुई थी। दुख्तरीन ए मिल्लत की मुखिया ने कहा कि इस्लाम पाकिस्तान का आधार है। आसिया ने सेलिब्रेट किया पाकिस्तान डे...

      - जम्मू-कश्मीर की अलगाववादी नेता और दुख्तरीन ए मिल्लत की चीफ आसिया अंद्राबी ने जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान का राष्ट्रीय दिवस मनाया।

      - आसिया का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो बुर्का पहने हुए स्पीच दे रही हैं। आसिया के दोनों तरफ बुर्के में दो महिलाएं खड़ी हुई हैं जो पाकिस्तान का झंडा लहरा रही हैं। आसिया के सामने भी कई महिलाएं बुर्का पहने हुई बैठी हैं।


      - इस दौरान आसिया ने कहा कि- 'लोग या तो मुसलमान होते हैं या फिर काफिर'।

      - आसिया ने कहा कि 'हर मुसलमान पाकिस्तानी है, इस्लाम के बुनियाद पर, ईमान के बुनियाद पर, कुरान के हिसाब से, मोहम्मद स. की मुहब्बत की बुनियाद पर, हम पाकिस्तानी हैं, पाकिस्तान हमारा है। हम दुनिया के किसी भी हिस्से में रहते हो, हम पाकिस्तानी हैं, क्योंकि पाकिस्तान हमें ईमान की बुनियाद पर मिला है। इस्लाम की बुनियाद पर मिला है। हम तमाम देशभक्ति को पांव तले रौंदते हैं, जो नेशनलिज्म जो हमें किसी खास मुल्क, खास वतन के साथ जोड़ता है, पाकिस्तान मुल्क नहीं, पाकिस्तान नजरिया है।'

      कौन है आसिया अंद्राबी ?
      - 54 साल की आसिया अंद्राबी अक्सर भारत के खिलाफ जहर उगलती रहती है। इसी साल फरवरी महीने में आसिया ने एक वीडियो ट्वीट किया था। इसमें तीन हथियारबंद नकाबपोश इंडियन आर्मी के बारे में आपत्तिजनक बात कर रहे थे। ये लोग खुद को कश्मीर मुजाहिद्दीन का सदस्य बता रहे थे। इनका कहना था कि भारतीय सेना हाफिज सईद और मसूद अजहर को मारने का सपना देख रही है।


      - आसिया अंद्राबी को भारत विरोधी गतिविधियों के आरोप में कई बार गिरफ्तार किया जा चुका है।


      - 2017 में दिसंबर के आखिरी हफ्ते में उन्हें दो दिनों तक जेल में रखने के बाद रिहा किया गया था। आसिया को 2010 के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था।


      - इससे पहले पिछले साल मई में भी पब्लिक सेफ्ट एक्ट तोड़ने के आरोप में आसिया को गिरफ्तार किया जा चुका है।

      - मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद भी आसिया अंद्राबी से अपने संबंधों को मान चुका है। हाफिज सईद आसिया अंद्राबी से फोन पर बात करने के तथ्य को स्वीकार भी कर चुका है।

      - हिज्बुल कमांडर बुरहान वानी की मौत के बाद भी आसिया ने इंडियन आर्मी और इंडिया के खिलाफ भड़काऊ बयान दिये थे।

    • कश्मीर में अलगाववादी महिला नेता ने फहराया पाक का झंडा, फिर हिंदुओं के बारे में कही ये बात
      +2और स्लाइड देखें
      आसिया ने सेलिब्रेट किया पाकिस्तान डे
    • कश्मीर में अलगाववादी महिला नेता ने फहराया पाक का झंडा, फिर हिंदुओं के बारे में कही ये बात
      +2और स्लाइड देखें
      कई महिलाएं हुईं शामिल
    Topics:
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Separatist Leader Asiya Andrabi Hoists Pakistan Flag In Kashmir
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Latest News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×