--Advertisement--

#PNBSCAM: शत्रुध्न का मोदी पर निशाना, कहा- हे प्रधान रक्षक! सभी धोखेबाज विदेश भाग गए

चौकीदार-ए-वतन के कैशलेस को ऐसे तो न लें- शत्रुध्न सिन्हा

Danik Bhaskar | Feb 19, 2018, 12:22 PM IST

नेशनल डेस्क. पीएनबी घोटाले पर पीएम मोदी अपनी ही पार्टी के नेता के निशाने पर आ गए। काफी दिनों से बगावती तेवर अपनाए पार्टी सांसद शत्रुध्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए कहा कि हे प्रधान सेवक,हे प्रधान रक्षक! चौकीदारे वतन, सभी धोखेबाज दिनदहाड़े फ्रॉड कर विदेश भाग गए। इससे पहले महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भी पार्टी पर तीखा हमला किया था।

शत्रुध्न सिन्हा का ट्वीट
कई दिनों से बीजेपी सांसद शत्रुध्न सिन्हा पार्टी पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने 16 से 18 फरवरी के बीच मोदी पर निशाना साधते हुए तीन ट्वीट किए। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा कि 'हे प्रधान सेवक, हे प्रधान रक्षक, चौकीदार-ए-वतन, सभी धोखेबाज दिनदहाड़े फ्रॉड कर विदेश भाग गए, क्या हम नेहरू को ब्लेम कर सकते हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए एयरलाइंस को लाइसेंस दिया'। इसके बाद शत्रुध्न ने दूसरा ट्वीट 18 फरवरी को किया जिसमें लिखा कि 'बड़ा चौकीदार सो गया, छोटा दमदार खो गया, और हम सब देखते रह गये।' ऐसे ही तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'चौकीदार-ए-वतन के कैशलेस को ऐसे तो न लें, आगे अभी और लोग सामने आने वाले हैं'।

इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा ने एमपी के नरसिंहपुर में कहा था कि सरकारों का आना-जाना लगा रहता है और जिस दिन जनता को उनसे किए वादे जुमले लगने लगेंगे, वह अपना फैसला सुना देगी

शिवसेना ने भी साधा था निशाना
शत्रुध्न सिन्हा ही नहीं महाराष्ट्र में बीजेपीकी सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भी पीएमबी घोटाले पर पार्टी पर तीखे हमले किए। उन्होंने सरकार पर कमेंट किया कि भगोड़ घोटालेबाज नीरव मोदी को आरबीआई का गर्वनर बनाया जाना चाहिए, ताकि वह देश को बर्बाद कर सके। उन्होंने मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि हाल ही में यह सज्जन पीएम मोदी के साथ दावोस में तस्वीरें खिंचवाते नजर आया था।