--Advertisement--

कांग्रेस महाधिवेशन में सोनिया गांधी ने मोदी के बारे में कही ये बात, राहुल ने मां को लगाया गले

सोनिया गांधी ने कांग्रेस महाधिनेशन को किया संबोधित

Danik Bhaskar | Mar 17, 2018, 03:35 PM IST
कांग्रेस महाधिवेशन में सोनिया की स्पीच कांग्रेस महाधिवेशन में सोनिया की स्पीच

स्पेशल डेस्क: अरसे बाद सोनिया गांधी इतनी मुखर हुई हैं, दिल्ली में कांग्रेस के महाधिवेशन को एड्रेस करते हुए सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी पर सीधा वारत करते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि 'न खाऊंगा, न खाने दूंगा' सिर्फ ड्रामेबाजी थी। सोनिया ने कहा कि बीते चार साल से कांग्रेस को तबाह करने के लिए बीजेपी साम-दाम-दंड भेद का खुला खेल, खेल रही है। बीजेपी को सिखाएंगे सबक...

सोनिया गांधी ने क्या कहा?
- इस अधिवेशन में सोनिया गांधी ने कहा, "कांग्रेस ने देशवासियों के सशक्तिकरण के लिए ऐतिहासिक योजनाएं लागू कीं। नरेगा, वन अधिकार, भूमि अधिग्रहण, शिक्षा-स्वास्थ्य और भोजन का अधिकार और सूचना के अधिकार जैसे कानूनों से करोड़ों की जिंदगी में बदलाव आया।"

- "आज ये देखकर मुझे अफसोस होता है, दुख होता है कि सभी कार्यक्रमों और योजनाओं को मोदी सरकार कमजोर कर रही है और नजरंदाज कर रही है।"

- उन्होंने कहा, "पिछले 4 साल में कांग्रेस को तबाह करने के लिए अहंकारी और सत्ता के नशे में मदमस्त लोगों ने कोई कसर बाकी नहीं रखी। साम-दाम-दंड-भेद का पूरा खेल चल रहा है। लेकिन, सत्ता के अहंकार के आगे ना कांग्रेस कभी झुकी है और ना कभी झुकेगी।"

- "मोदी सरकार के तानाशाही तौर तरीकों, संविधान की उपेक्षा, संसद का अनादर, विपक्ष पर फर्जी मुकद्मे और मीडिया पर लगाम लगाने का कांग्रेस विरोध कर रही है।"

मोदी सरकार पर साधा निशाना मोदी सरकार पर साधा निशाना
स्पीच के बाद भावुक हुए राहुल स्पीच के बाद भावुक हुए राहुल
मां सोनिया को लगाया गले मां सोनिया को लगाया गले