Hindi News »National »Ayodhya Vivad »Latest News» Woman Beats Up Men With Slippers For Misbehaving With Her

VIDEO: इन लड़कों ने ऐसा क्या किया जो चप्पलों से पीटने लगी 55 साल की महिला

इस वीडियो में एक वृद्ध महिला दो व्यक्तियों की चप्पल से पिटाई करती हुई दिख रही है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 13, 2018, 06:08 PM IST

    आजकल सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो डालते हैं जो तुरंत वायरल हो जाते हैं, कर्नाटक का ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो कि सोशल साइट्स पर चल रहा है। इस वीडियो में एक वृद्ध महिला दो व्यक्तियों की चप्पल से पिटाई करती हुई दिख रही है।

    इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला पहले एक खड़े युवक को दो चप्पल मारती है और इसके बाद पास में ही लेटे एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की भी पिटाई करती है। यह घटना 11 मार्च की है।

    इस वीडियो में महिला के साथ एक और व्यक्ति अधेड़ उम्र के व्यक्ति को थप्पड़ मारते हुए सबसे बाद में नजर आ रहा है और आस-पास पुलिस से लेकर लोगों की भीड़ लगी हुई है।

    न्यूज एजेंसी एएनआई की 1 ट्विटर पोस्ट के अनुसार वीडियो कर्नाटक के हुबली बस स्टॉप का है। यहां पर एक 55 साल की महिला अपने गांव जाने वाली बस के छूट जाने के बाद रात को दूसरी बस का इंतजार कर रही थी। तभी इन दोनों व्यक्तियों ने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया। जिसकी वजह से वह आग बबूला हो गई और उसने व्यक्तियों की पिटाई कर दी। इन दोनों व्यक्तियों पर महिला से बदतमीजी करने का आरोप है।

    India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: VIDEO: in lड़kon ne aisaa kyaa kiyaa jo chpplon se pitne lagi 55 saal ki mahila
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Latest News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×