Hindi News »National »Ayodhya Vivad »Latest News» Woman Beats Up Men With Slippers For Misbehaving With Her

दो आदमियों ने सरेआम की बदतमीजी, गुस्साई महिला ने चप्पल से की जमकर पिटाई

इस वीडियो में एक वृद्ध महिला दो व्यक्तियों की चप्पल से पिटाई करती हुई दिख रही है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 13, 2018, 04:45 PM IST

दो आदमियों ने सरेआम की बदतमीजी, गुस्साई महिला ने चप्पल से की जमकर पिटाई

आजकल सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो डालते हैं जो तुरंत वायरल हो जाते हैं, कर्नाटक का ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो कि सोशल साइट्स पर चल रहा है। इस वीडियो में एक वृद्ध महिला दो व्यक्तियों की चप्पल से पिटाई करती हुई दिख रही है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला पहले एक खड़े युवक को दो चप्पल मारती है और इसके बाद पास में ही लेटे एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की भी पिटाई करती है। यह घटना 11 मार्च की है।

इस वीडियो में महिला के साथ एक और व्यक्ति अधेड़ उम्र के व्यक्ति को थप्पड़ मारते हुए सबसे बाद में नजर आ रहा है और आस-पास पुलिस से लेकर लोगों की भीड़ लगी हुई है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की 1 ट्विटर पोस्ट के अनुसार वीडियो कर्नाटक के हुबली बस स्टॉप का है। यहां पर एक 55 साल की महिला अपने गांव जाने वाली बस के छूट जाने के बाद रात को दूसरी बस का इंतजार कर रही थी। तभी इन दोनों व्यक्तियों ने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया। जिसकी वजह से वह आग बबूला हो गई और उसने व्यक्तियों की पिटाई कर दी। इन दोनों व्यक्तियों पर महिला से बदतमीजी करने का आरोप है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×