Hindi News »National »Ayodhya Vivad »Latest News» Woman In South Dinajpur Metal Objects Found In Her Privates

पश्चिम बंगाल में महिला के साथ गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाल दिया लोहे की रॉड

पश्चिम बंगाल में एक और 'निर्भया कांड' हुआ है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 21, 2018, 11:03 AM IST

  • पश्चिम बंगाल में महिला के साथ गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाल दिया लोहे की रॉड
    +1और स्लाइड देखें

    नेशनल डेस्क. पश्चिम बंगाल में एक और 'निर्भया कांड' हुआ। यहां एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया फिर उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी गई। घटना शनिवार रात की है। महिला का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। इस मामले में कुछ संदिग्ध लोग ही पकड़े गए हैं लेकिन आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। सीएम ममता बनर्जी ने हॉस्पिटल पहुंच पीड़िता से मुलाकात की।

    गांव के मेले से आ रही थी वापस

    मामला पश्चिम बंगाल के दीनाजपुर का है। यहां के कुश्मडी गांव में मेला लगा हुआ था। मेले से वापस लौटते वक्त महिला को कुछ लोगों ने पकड़ लिया और सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद महिला से बलात्कार किया फिर प्राइवेट पार्ट में लोहे ही रॉड डाल दी। पूरी रात महिला घटनास्थल पर ही पड़ी रही, अगले दिन दोपहर को करीब 18 घंटे बाद स्थानीय लोगों ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया।

    6 डॉक्टर्स ने की इमरजेंसी सर्जरी
    ग्रामीणों ने पीड़िता को हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने करीब 3 घंटे तक सर्जरी की। जिसके बाद महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। बाद में पीड़िता को मालदा मेडिकल हॉस्पिटल भेज दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला के प्राइवेट पार्ट और आंत में कई गंभीर चोटें आई हैं। कुछ लोगों का कहना है कि महिला मेंटली चैलेंज्ड है।

    पुलिस ने क्या किया

    इस मामले में पुलिस ने चार अज्ञात लोगों को खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पूछताछ के बाद पुलिस ने दो संदिग्ध को गिरफ्तार भी किया है। लेकिन आरोपी अभी भी बाहर घूम रहे हैं। वहीं पुलिस ने पीड़िता के बारे में पड़ताल की तो पता चला कि वो उसकी शादी हो चुकी है लेकिन उसका पति बिहार में रहता है। वो अपने पति को छोड़कर यहां रहती है।


  • पश्चिम बंगाल में महिला के साथ गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाल दिया लोहे की रॉड
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×