Hindi News »National »Ayodhya Vivad »Latest News» Woman Set On Fire By A Stalker In Chennai

चेन्नई : एकतरफा आशिक ने इंजीनियर युवती को जलाया, मौत

चेन्नई में प्यार का प्रस्ताव ठुकराने पर दिलजले आशिक ने युवती पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 14, 2017, 03:13 PM IST

चेन्नई : एकतरफा आशिक ने इंजीनियर युवती को जलाया, मौत

चेन्नई में प्यार का प्रस्ताव ठुकराने पर दिलजले आशिक ने युवती पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। इस हमले में युवती की मौत हो गई और उसकी मां और बहन बुरी तरह झुलस गई है। कहा जा रहा है कि आरोपी एक माह से युवती का पीछा कर रहा था और परेशान होकर युवती ने घर से निकलना भी बंद कर दिया था।

प्रेम निवेदन ठुकराया तो जला डाला


मामला चेन्नई के सरस्वती नगर की एजीएस कॉलोनी का है। यहां इंदुजा नामक युवती अपने परिवार के साथ रहती थी। इंजीनियरिंग स्कूल में एक सहपाठी ने उसे प्रपोज किया था जिसे इंदुजा ने ठुकरा दिया। इसके बाद वो युवक हिंदुजा का पीछा करने लगा। इसी डर की वजह से इंदुजा बाहर जाने से बचने लगी थी। देर रात युवक कुछ बात करने के लिए इंदुजा के घर आया और एक बार बात करने की गुजारिश करने लगा। जैसे ही उसने दरवाजा खोला, युवक ने उसके ऊपर पेट्रोल उंडेल दिया औऱ आग लगा दी। इंदुजा को बचाने के चक्कर में उसकी मां और बहन भी बुरी तरह झुलस गई। घटना के तुरंत बाद आरोपी युवक फरार हो गया, हालांकि मंगलवार सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

बहस करने के बाद छिड़क दिया पेट्रोल


बुरी तरह घायल इंदुजा को केएमसी अस्पताल में ले जाया गया जहां मंगलवार सुबह मौत हो गई। युवती की मां और बहन को भी इसी अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पड़ोसियों से भी हुई हाथापाई


कुछ सूत्र ये भी बता रहे हैं कि बातचीत के दौरान आरोपी युवक ने इंदुजा से बहस की थी और उसके बाद उसने इंदुजा पर पेट्रोल छिड़क दिया। एक पड़ोसी के अनुसार लोगों ने उसके हाथ से पेट्रोल की केन छीनने की कोशिश की थी लेकिन वो नहीं रुका और इंदुजा को जला डाला। आग भड़कने पर पड़ोसी दूर हटने पर मजबूर हुए लेकिन इंदुजा को बचाने आई उसकी मां औऱ बहन बुरी तरह जल गईं।

कौन है आरोपी


पुलिस के अनुसर आरोपी का नाम आकाश है और उसकी उम्र 23 साल बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि वो इंजीनियरिंग स्कूल में पढ़ाई के दौरान ही इंदुजा से प्यार करने लगा था और कुछ माह पहले उसने इंदुजा को प्रेम का प्रस्ताव भी दिया था जिसे इंदुजा ने ठुकरा दिया।

पुलिस ने बताया कि पहले आरोपी का इरादा युवती के घर के बाहर खुद को जलाकर मार डालने का था, लेकिन जब उसकी इंदुजा से बहस हुई तो उसने उस पर ही पेट्रोल छिड़क दिया। कहा जा रहा है कि आकाश बेरोजगार था और इंदुजा इंजीनियरिंग करने के बाद कोई स्पेशल कोर्स कर रही थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×