Hindi News »India News »Latest News »National» Indian All Rounder Hardik Pandya Trolled For His Makeover, People Call Him Male Lady Gaga

लोगों को नहीं भाया हार्दिक पांड्या का बदला लुक, जमकर किए कमेंट

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 15, 2017, 11:00 AM IST

हाल ही में हार्दिक पांड्या को अपने हेयरस्टाइल के साथ मेकओवर करना महंगा पड़ गया। लोगों ने उन्हें male Lady Gaga तक कहा।
लोगों को नहीं भाया हार्दिक पांड्या का बदला लुक, जमकर किए कमेंट, national news in hindi, national news
भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी क्रिकेट स्किल्स के लिए ही नहीं बल्कि अलग-अलग हेयरस्टाइल और लुक के साथ एक्सपेरिमेंट के लिए भी जाने जाते हैं, लेकिन हाल ही में उन्हें अपने हेयरस्टाइल के साथ मेकओवर करना महंगा पड़ गया।
हार्दिक पांड्या ने Maxim Steed नाम की एक मेग्जीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है जिसके तहत उन्होंने अपने हेयरस्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट किया। अपने नए हेयरस्टाइल में हार्दिक पांड्या ने कुछ फोटोज ट्विटर पर शेयर किए, लेकिन कुछ लोगों को हार्दिक पांड्या का ये लुक पसंद नहीं आया और खूब उल्टे-सीधे कमेंट किए।

खेल पर ध्यान दो, लेडी गागा मत बनो

एक यूजर ने लिखा कि अपने खेल पर ध्यान दो, तो वहीं एक यूजर ने उन्हें 'मेल लेडी गागा' तक कह दिया। वहीं एक यूजर ने लिखा, 'हमें आपका साधारण व्यक्तित्व पसंद है, प्लीज विनोद कांबली बनने की कोशिश ना करें।'
कुछ लोगों को हार्दिक पांड्या का ये मेकओवर जोकर जैसा लगा और खूब मजाक उड़ाया।


पहले भी उड़ चुका है मजाक

वैसे यह पहली बार नहीं है जब हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हुए हों या लोगों ने उनका मजाक उड़ाया हो।
  • चैम्पियंस ट्रोफी के फाइनल के दौरान जब हार्दिक पांड्या रविद्र जडेजा की गलती के कारण 76 रनों पर आउट हो गए थे तो लोगों ने सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का खूब मजाक उड़ाया था।
  • सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने दमदार प्रदर्शन किया, बावजूद इसके उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं हुआ चयन

हार्दिक पांड्या हाल ही में तब सुर्खियों में आए जब श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में उनका चयन नहीं किया गया। इसके बाद हर तरफ इसी बात की चर्चा होने लगी कि आखिर क्यों उन्हें सीरीज के लिए चयनित नहीं किया गया।
हालांकि बाद में हार्दिक पांड्या ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने खुद टीम प्रबंधन से रेस्ट मांगा था क्योंकि वो खुद को फिट महसूस नहीं कर रहे थे।
हार्दिक पांड्या ने यहां तक कहा था कि वो उस समय क्रिकेट खेलना ज्यादा पसंद करेंगे जब वो उसके लिए पूरी तरह से तैयार हों और अपना 100 प्रतिशत दे सकें।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: logon ko nahi bhaayaa haardik paandyaa ka badla luk, jmkar kie kmeint
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From National

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×