• Hindi News
  • India News
  • Ayodhya Vivad
  • Latest News
  • Aaj Ka Rashifal: Wednesday 25 April 2018, राशिफल: मेष और मिथुन सहित 5 राशियों को मिलेगा किस्मत का साथ
--Advertisement--

25 अप्रैल का राशिफल: मेष और मिथुन सहित 5 राशियों को मिलेगा किस्मत का साथ

Aaj Ka Rashifal: 25 अप्रैल बुधवार को 3 बड़े शुभ योग बन रहे हैं। चर, वृद्धि और रवियोग बनने से 8 राशियों को धन लाभ होगा।

Dainik Bhaskar

Apr 24, 2018, 05:01 PM IST
Aaj Ka Rashifal: Wednesday 25 April 2018, राशिफल: मेष और मिथुन सहित 5 राशियों को मिलेगा किस्मत का साथ

25 अप्रैल बुधवार को 3 बड़े शुभ योग बन रहे हैं। चर, वृद्धि और रवियोग बनने से 8 राशियों को धन लाभ होगा इनमे से 5 राशियों को किस्मत का साथ मिलेगा।नौकरी और बिजनेस में मेष, मिथुन, तुला, धनु और कुंभ राशि वाले लोगों के सोचे हुए काम पूरे हो जाएंगे। ज्यादातर मामलों में किस्मत का साथ मिलेगा। इनके साथ कर्क, सिंह और वृश्चिक राशि वालों को भी धन लाभ होगा। इनके अलावा वृष, कन्या, मकर और मीन राशि वाले लोगों को शुभ योगों का फायदा नहीं मिल पाएगा।

आगे पढ़ें पूरा राशिफल -


मेष (Aries) - चन्द्रमा की स्थिति आपके लिए शुभ है। आप नौकरी या बिजनेस में थोड़ा आगे बढ़ सकते हैं। पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। कहीं घूमने भी जा सकते हैं। पुराने कामों से जुड़ी हुई कुछ बातें भी आपके दिमाग में रहेगी। आज आप नए कामों की प्लानिंग करें। धैर्य और शांति से काम करें। आपको साथ वाले लोगों की कोई अच्छी सलाह मिल सकती है। दूसरों के कामों में दखल देने से बचें।

क्या करें - पीपल के पेड़ पर चंदन से स्वस्तिक बनाएं।

वृषभ (Taurus) - आपके आसपास के कुछ लोग आपके विरुद्ध षडयंत्र भी बना सकते हैं। मेहनत करने का दिन है। ऑफिस में कोई स्थिति बिगड़ सकती है। विवाद सुलझाने में आपको कोशिश करनी पड़ सकती है। पार्टनर के साथ किसी भी विवाद को ज्यादा तूल न दें। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। संतान की चिंता हो सकती है। जरूरी चेकअप करवाते रहें। मौसमी बदलाव के कारण परेशानियां हो सकती है।

क्या करें - किसी नेत्रहीन या अपंग व्यक्ति को खाना खिलाएं।

मिथुन (Gemini) - बिजनेस में सफलता मिलेगी और फायदा होगा। बड़े लोगों से मुलाकात हो सकती है। नौकरीपेशा वालों को ऑफिस के कुछ लोग सहयोग कर सकते हैं।पार्टनर के साथ दिन बीतेगा। पार्टनर से सम्मान और प्यार मिलेगा। मौज-मस्ती में समय बीतेगा। ज्यादातर मामले समझौते से सुलझेंगे। बेचैनी से छुटकारा मिल सकता है। गुस्से और उत्तेजना पर नियंत्रण रखें तो अच्छा है। सेहत के मामले में सावधान रहें।

क्या करें - सिर में आंवला तेल लगाएं।


कर्क (Cancer) - साझेदारी के बिजनेस में फायदा कम होगा। मेहनत का फल भी आपको मिलेगा। धन लाभ हो सकता है। अधिकारी आपकी मदद करेंगे। कुछ अटके हुए मामले आज निपट सकते हैं। मेहनत और कॉन्टैक्ट्स के दम पर समाज और परिवार दोनों क्षेत्रों के काम पूरे हो सकेंगे। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। खास कामकाज की प्लानिंग हो सकती है। सेहत के मामले में दिन ठीक-ठीक ही रहेगा।

क्या करें - बेसन के लड्डू बांटें।


सिंह (Leo) - कार्यक्षेत्र में आपके लिए समय अच्छा रहेगा। कारोबार में व्यस्तता रहेगी।इससे आपको फायदा भी हो सकता है। अधिकारी आपकी बात को तवज्जो देंगे। आज आपको कार्यक्षेत्र से जुड़ी कुछ नई बातें पता चल सकती है। जिनका फायदा आपको आने वाले दिनों में मिलेगा। दूसरों पर बहुत ज्यादा भरोसा न करें। हर चीज पर टिप्पणी करने से भी बचें। प्रेमी सावधान रहें। आपके प्रेम प्रस्ताव भी असफल हो सकते हैं। विवाहित लोगों में भी किसी बात पर मतभेद होने के योग हैं। जोड़ों के दर्द से परेशानी बढ़ सकती है।

क्या करें - नीम की पत्तियां खाएं।


कन्या (Virgo) - सोचे हुए काम पूरे होने में परेशानी हो सकती है। अासपास या साथ के किसी इंसान को गलतफहमी भी हो सकती है। परिवार में किसी तरह का कलह हो सकता है। दूसरों के कामों में दखल देने से आपकी समस्या बढ़ सकती है।फालतू खर्चा बढ़ सकता है। अपने तेवर, गुस्से और मुख से निकलने वाले शब्दों को कंट्रोल में रखें। नौकरी और बिजनेस में मेहनत ज्यादा हो सकती है। लव लाइफ अच्छी रहेगी। दर्द हो सकता है। आलस और थकान रहेगी। भोजन में सावधानी रखें।

क्या करें - लक्ष्मी जी को गुलाब के फूल चढ़ाएं।

तुला (Libra) - आर्थिक नजरिए से दिन आपके लिए अनुकूल हो सकता है। पैसों से जुड़े मामले निपट सकते हैं। दूसरों की बातें सुनना आपके हित में रहेगा। दुश्मनों पर जीत मिल सकती है। दोस्तों से मुलाकात होगी। पुरानी योजना से फायदा हो सकता है। आज आपको नौकरी में कोई एक्स्ट्रा जिम्मेदारी भी दी जा सकती है। इससे आपको ही फायदा होगा। पति-पत्नी के बीच गलतफहमी दूर हो सकती है। दाम्पत्य जीवन भी सुखमय रहेगा। पिता की सेहत को लेकर चिंता रहेगी, साथ ही आपकी सेहत भी बिगड़ सकती है।

क्या करें - पूर्व दिशा में अशोक के पत्ते पर घी का दीपक लगाएं।

वृश्चिक (Scorpio) - आपको फायदा होगा और इनकम भी बढ़ेगी। नौकरी करने वाले लोगों को अच्छी खबर भी मिल सकती है। चलती नौकरी में भी वेतन वृद्धि की संभावनाक आज बन रही है। साथियों से सहयोग मिलेगा। पैसा कमाने की ताकत अचानक बढ़ सकती है। फायदे के संकेत मिलेंगे। आज आपको ज्यादातर मामलों में सफलता मिल सकती है और आपके काम भी निपट जाएंगे। कोई नया काम शुरू करने और समस्याओं को सुलझाने के लिहाज से दिन अच्छा है। गले के रोग हो सकते हैं।

क्या करें - 11 बार ऊं नम: शिवाय मंत्र बोलकर शिव जी पर कच्चा दूध और पानी चढ़ाएं।

धनु (Sagittarius) - पिछले कामों का फायदा आज आपको मिल सकता है। पुराने कानूनी मामले आज निपट सकते हैं। जीवनसाथी या नजदीकी लोगों से अपने मन की बात शेयर कर लें। ऐसा करने से आपका तनाव कम हो सकता है। परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। धैर्य और शांति से काम लें। परिस्थितियों को संभालने की कोशिश करें। लव लाइफ के लिए दिन ठीक-ठीक रहेगा। साथ काम करने वाले अपोजिट जेंडर वालों से संयम में रहें। दोस्ती को लव लाइफ में न बदलें। नींद पूरी नही हो पाएगी। सेहत को लेकर परेशानी रहेगी।

क्या करें - छत पर या घर के बाहर पशु-पक्षियों के लिए पीने का पानी रखें।

मकर (Capricorn) - समस्याओं से निपटने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में थोड़े उतार-चढ़ाव आने की संभावना बन रही है। कॉन्फिडेंस की कमी रहेगी। फालतू विवादों से दूर रहने की कोशिश करें। कर्जा न लें। पैसों को लेकर किसी के साथ विवाद न करें।सेहत का ध्यान रखें। कोई पुराना रोग वापस परेशान करेगा। जोड़ों का दर्द और वायु रोग से परेशान हो सकते हैं। परिवार के सदस्यों और साथ काम करने वालो में किसी तरह का मतभेद हो सकता है।

क्या करें - आटे के दीपक बना कर तुलसी को लगाएं।

कुंभ (Aquarius) - बिजनेस में हर तरफ से मदद मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में आपकी बातों का सम्मान होगा। धन लाभ हो सकता है। आपको अपनी बात रखने का मौका मिल सकता है। कुछ फैसले अचानक भी लेने पड़ सकते हैं। आपको कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। पार्टनर से संबंध अच्छे हो जाएंगे। पुरानी गलतफहमियां भी खत्म हो सकती हैं। अविवाहित लोगों के लिए दिन अच्छा है। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। मौसमी परहेज जरूर करें। फायदा हो सकता है। अचानक और फायदेमंद यात्रा के योग बन रहे हैं।

क्या करें - चींटियों को आटा और शक्कर खिलाएं।

मीन (Pisces) - बिजनेस और लेन-देन में सावधानी रखें। जवाबदारी बढ़ सकती है।परिवार की समस्या से आपका तनाव बढ़ सकता है। फालतू यात्रा होने की भी संभावना है। आज लापरवाही के कारण कोई अच्छा मौका भी आपके हाथ से निकल सकता है। कोई आपको भड़काने की कोशिश भी कर सकता है। किसी तरह की कानाफूसी में फंसने से भी बचें। आज आप अपने काम में कम और दूसरे कामों में ज्यादा व्यस्त रहेंगे। आराम करने के लिए समय नहीं मिल सकेगा। सावधानी रखें। लव लाइफ के लिए समय अच्छा है। सिरदर्द और मानसिक परेशानी हो सकती है। मुंह के रोग भी परेशान करेंगे।

क्या करें - कुत्तों को गुड़ रोटी खिलाएं।

X
Aaj Ka Rashifal: Wednesday 25 April 2018, राशिफल: मेष और मिथुन सहित 5 राशियों को मिलेगा किस्मत का साथ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..