Hindi News »National »Latest News »National» Amit Shah Commented On Rahul Gandhi In Sarguja Chhattisgarh

राहुल हमारा 4 साल का काम पूछ रहे हैं, जनता को उनकी 4 पीढ़ियों का हिसाब चाहिए: छत्तीसगढ़ में अमित शाह

अमित शाह ने रविवार को छत्तीसगढ़ के सरगुजा में विकास यात्रा के तहत रैली की।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 10, 2018, 03:58 PM IST

  • राहुल हमारा 4 साल का काम पूछ रहे हैं, जनता को उनकी 4 पीढ़ियों का हिसाब चाहिए: छत्तीसगढ़ में अमित शाह, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    अमित शाह ने कहा कि हमे जनता ने सत्ता तक पहुंचाया है, जब हम वोट मांगने जाएंगे तो उसे पाई-पाई का हिसाब देंगे।
    • शाह ने कहा, 55 साल में परिवार के पास सत्ता रहने के बाद भी देश में विकास क्यों नहीं हुआ
    • उन्होंने कहा, केवल भाजपा ही चुनाव के पहले अपनी सरकार का हिसाब लेकर जनता के पास जाती है

    सरगुजा. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा कि उन्हें अपनी सरकार के 4 साल का हिसाब राहुल गांधी को देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष हमारे 4 साल के कार्यकाल का हिसाब मांग रहे हैं, लेकिन जनता उनसे पूछ रही है कि आपकी 4 पीढ़ियों ने सरकार में रहकर क्या किया? 55 साल में परिवार के पास सत्ता रहने के बाद भी देश में विकास क्यों नहीं हुआ।

    'जनता को पाई-पाई का हिसाब देंगे'
    - सरगुजा में विकास यात्रा में अमित शाह ने कहा, "हमें जनता ने सत्ता दी है। हम उसके लिए उत्तरदायी हैं, हमें कांग्रेस को अपना हिसाब देने की जरूरत नहीं है। जब हम जनता के सामने वोट मांगने जाएंगे तो पाई-पाई का हिसाब देंगे। भाजपा पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो चुनाव के पहले ही अपनी सरकार का हिसाब लेकर जनता के पास जाती है।"

    'मोदी सरकार में हमारी सीमाएं सुरक्षित हुईं'
    - शाह ने कहा, "मोदी सरकार में हमारी सीमाएं सुरक्षित हुईं हैं। पहले पाकिस्तान दिन-रात हम पर हमला करता था, लेकिन इस सरकार में जवानों ने उस पार जाकर सर्जिकल स्ट्राइक की। भारत माता के जयकारे लगाते हुए वापस लौटे। भारत को पूरी दुनिया में अलग पहचान मिली है।"

    'कांग्रेस की जड़ों को छत्तीसगढ़ से उखाड़ फेंकेंगे'
    - उन्होंने कहा, "रैली में नजर आ रही भीड़ से एक बाद साफ है कि यहां रमन सिंह की सरकार बनना तय है। छत्तीसगढ़ से कांग्रेस को उखाड़ फेंकना है। इतनी प्रचंड विजय मिले की विपक्ष की छाती बैठ जाए। भाजपा जैसा किसी में दमखम नहीं है, जो चुनाव के पहले ही अपना हिसाब देने लगे।"

    रमन सिंह बोले- कांग्रेस ने 60 सालों में कुछ नहीं किया
    - रमन सिंह ने कहा, कांग्रेस विकास यात्रा कर रही है। मैं सरगुजा के लोगों से पूछना चाहता हूं क्या कभी कांग्रेस की सरकार ने अपने 60 सालों में 1 रुपए किलो की दर से चावल मिले। क्या उन्होंने किसी को मेडिकल क्लेम की सुविधा दी।

  • राहुल हमारा 4 साल का काम पूछ रहे हैं, जनता को उनकी 4 पीढ़ियों का हिसाब चाहिए: छत्तीसगढ़ में अमित शाह, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    रमन सिंह ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×