• Hindi News
  • National
  • BJP Leaders Taunt On Twitter Over Rahul Gandhi Statement Tweet Aaj Bhookamp Aayega

राहुल के बयान के डेढ़ साल बाद ट्विटर पर भाजपा नेताओं का तंज, कहा- आज राहुल बोलेंगे और भूकंप आएगा

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

- राहुल ने दिसंबर 2016 में लोकसभा में कहा था- अगर मैं संसद में बोलूंगा तो भूकंप आ जाएगा

नई दिल्ली.  मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान शुक्रवार को लोकसभा में कई बार राहुल गांधी की जुबान फिसली। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि प्रधानमंत्री जी 'बार' नहीं जाते। फिर सुधार कर बोले- नहीं ‘बाहर’ जाते हैं, देश से बाहर जाते हैं। पर उनकी मुलाकात गरीब से नहीं, ट्रम्प-ओबामा से होती है। इसके बाद राहुल बोले- ‘प्रधानमंत्री अपनी आंख मेरी आंख में नहीं डाल सकते।’ इस पर नरेंद्र मोदी समेत पूरा सदन ठहाके लगाता नजर आया।

मोदी से गले मिलने के बाद भाषण खत्म कर सीट पर बैठे तो एक साथी को देखकर आंख मारते कैमरे में कैद हुए। ट्विटर यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाया। भाजपा नेताओं ने भी राहुल से ट्विटर पर पूछा कि आप गले मिले या गले पड़े?

राहुल ने कहा- सभी को कांग्रेस में बदल दूंगा : कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा सांसदों से कहा, ''आपके अंदर मेरे लिए नफरत है। आपके लिए मैं पप्पू हूं। लेकिन मेरे दिल में आपके लिए कोई क्राेध या नफरत नहीं है। एक-एक करके मैं आपके अंदर के प्यार को बाहर निकालूंगा। और आप सभी को कांग्रेस में बदलूंगा।’’ राहुल के भाषण से पहले भाजपा नेताओं ने भूकंप वाले बयान को लेकर उन पर तंज कसने शुरू कर दिए थे। कांग्रेस अध्यक्ष के भाषण के बाद अविश्वास प्रस्ताव, राहुल गांधी, भूंकप आने वाला है, राहुल की झप्पी हैशट्रैग भारत में ट्विटर ट्रेंड में आ गए।

भाजपा नेता बोले- आज धरती नाचेगी: राहुल के भाषण से पहले सांसद गिरिराज सिंह ने कहा- ''भूकंप के मजे लेने के लिए तैयार हो जाइए। राहुल गांधी संसद में बोलेंगे...भूकंप आएगा...भूकंप से उनका खुद का कैंप धराशायी होगा।'' वहीं, एक्टर और सांसद परेश रावल ने कहा- ''अगर आज राहुल जी बिना पढ़े, बिना अटके, बिना गलती करे 15 मिनट बोलेंगे तो धरती जरूर हिलेगी, हिलेगी भी क्या, नाचेगी। 

 

 

This is what it looks like... #BhookampAaneWalaHai pic.twitter.com/Lm8nIg6a7A

— Amit Malviya (@amitmalviya) July 20, 2018

 

 

13 mts for d mover of d motion n 38 minutes for ‘earthquake’ 😀😀 https://t.co/8708EtXQJZ

— Ram Madhav (@rammadhavbjp) July 19, 2018

 

 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी सदन के अंदर...
माननीय प्रधानमंत्री जी से गले मिल रहें हैं...
या गले पड़ रहें हैं??#BhookampAaneWalaHai #NoConfidence ??! pic.twitter.com/8usvCykuXl

— Kailash Vijayvargiya (@KailashOnline) July 20, 2018

 

भूकंप के मज़े लेने के लिए तैयार हो जाइए ।

— Giriraj Singh (@girirajsinghbjp) July 20, 2018

 

 

Agar aaj Rahul ji bina padhe, bina fumble kare, bina ghalti kare 15 minute bolenge toh dharti zaroor hilegi, hilegi bhi kya, naachegi: Paresh Rawal,BJP MP #NoConfidenceMotion pic.twitter.com/EwGCtOlxRe

— ANI (@ANI) July 20, 2018
 
 

कांग्रेस बोली 15 मिनट सुन नहीं पाए मोदी:

 

याद करें की श्री राहुल गांधी ने मोदी सरकार को 15 मिनट उनकी बात सुनने की चुनौती दी थी, पर 15 मिनट उनकी बात सुन नहीं पाए। संसद की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी।
 

जुमला सरकार में भूकम्प आ गया।#NoCondidenceMotion #JumlaStrike #KyaHuaaTerawada

 

— Randeep Singh Surjewala (@rssurjewala) July 20, 2018

 

Rahul Gandhi had once said the day he will speak in the Parliament earthquake will come and today it has definitely come: Rajiv Satav, Congress MP #NoConfidenceMotion pic.twitter.com/9T9SyEg0iP

— ANI (@ANI) July 20, 2018

कुमार विश्वास ने ली चुटकी:

 

अमाँ छोड़िए भी ! ज़रा दिल बड़ा करिए ! आँख ही तो मारी है वरना इन सदनों में क्या -क्या मारा गया है, मुल्क को मालूम है 😜😍🙏🇮🇳 #NoConfidenceMotion

— Dr Kumar Vishvas (@DrKumarVishwas) July 20, 2018
खबरें और भी हैं...