Hindi News »National »Latest News »National» Class 10 Girl Sedated With Alcohol And Drugs Then Molested And Assaulted

10वीं की स्टूडेंट के यौन शोषण का मामला, शराब और ड्रग्स देकर लगातार कर रहे थे जुल्म

पुलिस को नशे की हालत में बेसुध बस स्टैंड से मिली लड़की।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 14, 2018, 06:48 PM IST

10वीं की स्टूडेंट के यौन शोषण का मामला, शराब और ड्रग्स देकर लगातार कर रहे थे जुल्म, national news in hindi, national news
  • तमिलनाडु में 10वीं की स्टूडेंट को सेक्शुअली असॉल्ट करने का मामला।
  • यौन शोषण करने के लिए आरोपी उसे देते थे शराब और ड्रग्स ।
  • आरोपियों में से एक स्टूडेंट का क्लासमेट भी शामिल।

तिरुवल्लूर.तमिलनाडु में 10वीं की स्टूडेंट को सेक्शुअली असॉल्ट करने का मामला सामने आया है। उसके साथ ऐसा एक बार नहीं, बल्कि कई मौकों पर किया गया। वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी उसे शराब और ड्रग्स देते थे। आरोपियों में से एक स्टूडेंट का क्लासमेट है, जिसके साथ वो रिलेशनशिप में थी। सभी सातों आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

- पुलिस ने बताया कि तिरुवल्लूर का ये मामला तब सामने आया, जब एक दिन लड़की भयानक नशे की हालत में थी और उसके लिए स्कूल से निकलने के बाद घर पहुंचना मुश्किल हो गया था।
- लड़की का फोन भी स्विच ऑफ बता रहा था और वो देर रात तक अपने घर नहीं पहुंची थी। इसके बाद घबराए पेरेंट्स ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।
- पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू की तो लड़की भयानक नशे की हालत में एक बस स्टैंड से मिली। इसके बाद उसे फैमिली को सौंपा गया।
- पुलिस ने बताया कि लड़की अपने पड़ोस में रहने वाले क्लासमेट के साथ रिलेशनशिप में थी। उसके क्लासमेट ने ही उसे ड्रग्स और शराब की लत लगाई थी और उसे सेक्शुअली अब्यूज कर रहा था।

- लड़की ने पुलिस को बताया वो हर बार ड्रग्स और शराब लेती थी और उसका क्लासमेट अपने बाकी साथियों के साथ मिलकर उसे सेक्शुअली असॉल्ट करते थे। उसके साथियों की उम्र 18 से 20 साल के बीच है।

- इसके बाद ये सिलसिला चलता रहा। लड़का अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की को शहर के बाहरी इलाके में ले जाता और वहां सब मिलकर लड़की का यौन शोषण करते।
- पुलिस ने जब लड़की के पेरेंट्स से पूछताछ की तो पता चला कि वो काफी समय से रेगुलर स्कूल नहीं जा रही थी और शराब के नशे में घर लौटती थी।
- पेरेंट्स ने बताया कि जब वो लड़की के साथ रोक-टोक करते तो वो उनसे भी लड़ती-झगड़ती और अपने दोस्तों के साथ जाकर रहने की धमकी देती।
- पुलिस ने आरोपियों को रंगे हाथों अरेस्ट करने के लिए लड़की से उनसे बात करने और उन्हें उसी जगह पर बुलाने को कहा, जहां वो मिला करते थे।
- इसके बाद पुलिस ने इस मामले में सभी सातों आरोपियों को रंगेहाथों अरेस्ट कर लिया। इनमें से एक लड़की का क्लासमेट नाबालिग है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×