--Advertisement--

कोलकाता मेट्रो में गले मिलने पर कपल की पिटाई की तस्वीरें वायरल, अधिकारी बोले- सीसीटीवी में ऐसा कुछ नहीं दिखा

यह घटना कोलकाता के दम दम मेट्रो स्टेशन पर सोमवार रात को हुई। लड़का और लड़की मेट्रो में सफर कर रहे थे।

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 07:31 PM IST
मोरल पुलिसिंग के नाम पर भीड़ के गुस्से का शिकार हुआ कपल सोमवार रात मेट्रो में सफर कर रहा था। मोरल पुलिसिंग के नाम पर भीड़ के गुस्से का शिकार हुआ कपल सोमवार रात मेट्रो में सफर कर रहा था।

  • कोलकाता में मेट्रो स्टेशन पर कपल के साथ हुई मारपीट की एक तस्वीर वायरल हुई है
  • मेट्रो के अफसरों ने घटना की जांच के आदेश दिए, फिलहाल आधिकारिक शिकायत नहीं

कोलकाता. मेट्रो मेें गले मिलने पर एक कपल की पिटाई किए जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। बताया जा रहा है कि कपल गले मिल रहा था, इसके लिए लोगों ने उन्हें जमकर पीटा। इस घटना के विरोध में दमदम मेट्रो स्टेशन के बाहर प्रदर्शन किया गया और आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की गई। हालांकि, मेट्रो अधिकारियों का कहना है कि इस तरह की कोई घटना सीसीटीवी में नहीं नजर आ रही है।

- न्यूज एजेंसी के मुताबिक, "घटना दमदम मेट्रो स्टेशन पर सोमवार रात को हुई। लड़का और लड़की मेट्रो में सफर कर रहे थे। दोनों को कोच में गले मिलते देख साथी यात्रियों ने उन्हें ट्रेन से धक्का देकर नीचे उतार दिया और स्टेशन पर ही कपल के साथ जमकर मारपीट की।"

लड़की ने ढाल बनकर साथी को बचाया

- न्यूज एजेंसी के मुताबिक इस घटना की चश्मदीदों ने तस्वीरें खींची और ये तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं।

- इसमें देखा जा सकता है कि आक्रोशित भीड़ लात-घूसों से लड़के की पिटाई कर रही है और लड़की ढाल बनकर उसे हमलावरों से बचाने की कोशिश कर रही है।

- रिपोर्ट्स के मुताबिक, "मेट्रो में सफर के दौरान लड़का और लड़की एक-दूसरे के करीब खड़े थे और बीच-बीच में गले भी मिल रहे थे। साथी यात्री इससे नाराज हो गए और उन्हें गालियां देने लगे। उन्हें फौरन कोच से उतरने की धमकी भी दी गई। जब कपल ने धमकियों पर ध्यान नहीं दिया तो उन्हें दम दम मेट्रो स्टेशन पर धक्का देकर नीचे उतार दिया गया। इसके बाद भीड़ में शामिल अधेड़ लोगों ने दोनों के साथ मारपीट की।"

मेट्रो अफसरों ने मामले की जांच शुरू की

- चश्मदीदों की मानें तो दूसरे कोच के कुछ यात्रियों ने लड़का और लड़की को बचाकर वहां से निकाला। फोटो वायरल होने पर मेट्रो अफसरों ने इस मामले की जांच की बात कही है। फिलहाल आधिकारिक तौर पर कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

- दमदम मेट्रो स्टेशन के प्रवक्ता ने कहा कि इस तरह की कोई घटना सीसीटीवी में दर्ज नहीं हुई है।

कोलकाता के दम दम मेट्रो स्टेशन के बाहर मंगलवार को लोगों ने प्रदर्शन किया। कोलकाता के दम दम मेट्रो स्टेशन के बाहर मंगलवार को लोगों ने प्रदर्शन किया।
X
मोरल पुलिसिंग के नाम पर भीड़ के गुस्से का शिकार हुआ कपल सोमवार रात मेट्रो में सफर कर रहा था।मोरल पुलिसिंग के नाम पर भीड़ के गुस्से का शिकार हुआ कपल सोमवार रात मेट्रो में सफर कर रहा था।
कोलकाता के दम दम मेट्रो स्टेशन के बाहर मंगलवार को लोगों ने प्रदर्शन किया।कोलकाता के दम दम मेट्रो स्टेशन के बाहर मंगलवार को लोगों ने प्रदर्शन किया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..