पति की फेसबुक की लत से परेशान था पति, झगड़ा हुआ और दोनों लगा ली फांसी / पति की फेसबुक की लत से परेशान था पति, झगड़ा हुआ और दोनों लगा ली फांसी

यहां बेंगलुरू में रह रहे एक कपल का फेसबुक एडिक्शन को लेकर ऐसा झगड़ा हुआ कि नौबत जान देने की आ गई।

dainikbhaskar.com

Jun 12, 2018, 06:01 PM IST
सौम्या और अनूप। सौम्या और अनूप।
  • बेंगलुरू में एक कपल के बीच फेसबुक एडिक्शन को लेकर झगड़ा।
  • झगड़े के बाद पति-पत्नी ने घर में लगा ली फांसी
  • पुलिस को घर के हॉल में बैठा मिला दो साल का बेटा।

बेंगलुरू. कर्नाटक में फेसबुक की लत ने एक अच्छे खासे परिवार को तबाह कर दिया। यहां बेंगलुरू में रह रहे एक कपल का फेसबुक एडिक्शन को लेकर ऐसा झगड़ा हुआ कि नौबत जान देने की आ गई। झगड़े के बाद दोनों ने सुसाइड कर लिया। इनके शव अलग-अलग कमरों में फांसी पर झूलते मिले। वहीं, जब पुलिस पहुंची तो इनका दो साल का बेटा हॉल में बैठा था।

- पुलिस ने बताया कि अनूप पॉल्ट्री फूड मैन्युफैक्चरिंग कंपनी में डिप्टी मैनेजर थे और उनकी वाइफ सौम्या हाउस वाइफ थीं।
- ये दोनों कोडागू के सोमवारपेट के रहने वाले थे और पिछले डेढ़ साल से अपने एक बेटे से साथ तुमाकुरु रोड पर बगलगुंटे में रह रहे थे।
- पुलिस का कहना है कि दोनों की लाशें अलग-अलग कमरों में पंखे से लटकी मिलीं। पुलिस अभी इस बात को लेकर कंफर्म नहीं है कि इनमें से किसने पहले सुसाइड किया।
- हालांकि, पुलिस का मानना है कि इनमें से किसी एक ने पहले सुसाइड का कदम उठाया, जिसे देखकर अगले ने भी सुसाइड कर लिया होगा।
- पुलिस के मुताबिक, अनूप अपनी पत्नी के फेसबुक पर व्यस्त रहने से काफी परेशान था। इस बात को लेकर उसने कई बार अपनी वाइफ को वॉर्निंग भी दी थी।
- रविवार रात को इसी बात को लेकर दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ। अनूप ने सौम्या के भाई रविचंद्र तक को फोन लगा दिया और उससे कहा कि वो अपनी बहन को ले जाए।
- अनूप ने कहा कि वो सौम्या के साथ नहीं रहना चाहता। ऐसे में रविचंद्र ने अनूप को बात न बढ़ाने के लिए कहा और भरोसा दिलाया कि वो सौम्या से बात करेगा।
- इसके बाद सोमवार सुबह सौम्या ने भी करीब 7.30 बजे अपने भाई रविचंद को फोन किया और अनूप के साथ झगड़े की सारी बात बताई। सौम्या ने उन्हें बेंगलुरु आने के लिए भी कहा।
- रविचंद्र सोमवार को ही डेढ़ बजे अपनी बहन के घर पहुंच गया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। काफी कोशिशों के बाद उसने पुलिस को इसकी खबर दे दी।
- पुलिस ने आकर जब दरवाजा तोड़ा दो देखा कि हॉल में इनका दो साल का बेटा हार्दिक बैठा था। वहीं, अनूप और सौम्या की डेडबॉडीज बरामद की गईं।
- पुलिस ने बताया मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। केस रजिस्टर्ड करके मामले की जांच शुरू कर दी गई। पुलिस ने पड़ोसियों के बयान भी दर्ज किए हैं।

X
सौम्या और अनूप।सौम्या और अनूप।
COMMENT