--Advertisement--

कर्नाटक में जीत के बाद मोदी बोले- झूठ बोलने वालों को कर्नाटक ने सबक सिखाया

बीजेपी हेडक्वार्टर पहुंचे पीएम मोदी और अमित शाह

Danik Bhaskar | May 15, 2018, 05:23 PM IST

नई दिल्ली. कर्नाटक चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरने के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी मुख्यालय पहुंचे। पीएम मोदी ने बनारस में हुए फ्लाईओवर हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि कर्नाटक में जीत की खुशी है लेकिन बनारस में हुए हादसे ने उन्हें बेचैन कर दिया है। बता दें कि वाराणसी में एक फ्लाईओवर गिर गया है, जिससे 17 लोगों की मौत हो गई है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि एक दल सिर्फ राजनीति के लिए भारत के संवैधानिक ढांचे को चोट पहुंचाना चाहता है। उन्होंने कांग्रेस को पूर्वोत्तर में लड़ाई फैलाने और केंद्र और राज्य सरकारों के बीच खाई बनाने का जिम्मेदार बताया।

- मोदी ने भाषण की शुरुआत बनारस हादसे से करते हुए कहा, “वाराणसी यानी मेरे लोकसभा क्षेत्र में एक फ्लाईओवर हादसा होने की वजह से अनेक लोग दब गए हैं। कई लोगों की मृत्यु हुई है। मुख्यमंत्री जी और अधिकारियों से भी मेरी बात हुई है। जितनी मदद और राहत दी जा सकती है, वो किया जा रहा है। कर्नाटक में विजय की खुशी है लेकिन दूसरी तरफ मन पर ये भारी बोझ है। स्वाभाविक है कि हिंदुस्तान के किसी भी कोने में इस तरह का हादसा बेचैन बना देता है। मुख्यमंत्री जी को भी मैंने कहा है कि भारत सरकार की तरफ से जो भी मदद की आवश्यकता है,वो मिलेगी। आर्मी समेत सबको मोबलाइज किया है।”
- पीएम ने कहा, “कर्नाटक की विजय अभूतपूर्व और असामान्य है। देश में छवि बना दी गई है कि भाजपा यानी उत्तर भारत की पार्टी, हिंदी भाषी पार्टी।
जबकि सच्चाई ये है कि गुजरात, महाराष्ट्र, गोवा असम हिंदी भाषी नहीं हैं लेकिन भाजपा वहां भी है। बस एक परसेप्शन बना दिया जाता है। झूठ बोलने वाले लोग बार-बार झूठ फैलाते हैं। इस तरह की विकृत सोच रखने वालों को कर्नाटक की जनता ने बड़ा झटका दिया है।”