• Home
  • National
  • Druged, Rap*d, Beheaded, Foriegner Who Came India to Cure Depression Murdered
--Advertisement--

इंडिया आकर डिप्रेशन से बचना चाहती थी विदेशी महिला, रेप कर काट दिया गया गला

21 अप्रैल को यहां एक विदेशी महिला की गली हुई लाश मिली थी। बाद में डीएनए से पता चला कि ये विदेशी महिला यूरोपीय देश की थी।

Danik Bhaskar | May 04, 2018, 04:20 PM IST
लीगा का शव ले जाती पुलिस। लीगा ने भारत आकर ये फोटो शेयर की थी (दाएं) लीगा का शव ले जाती पुलिस। लीगा ने भारत आकर ये फोटो शेयर की थी (दाएं)

डिप्रेशन से बचने के लिए एक विदेश महिला भारत आई। यहां वो कुछ दिन शांति से बिताना चाहती थी पर हैवानों ने उसका रेप कर मौत के घाट उतार दिया। ये मामला है भारत के केरल में स्थित थिरुवल्लम के जंगलों का। पुलिस को 21 अप्रैल को यहां एक विदेशी महिला की गली हुई लाश मिली थी। बाद में डीएनए से पता चला कि ये विदेशी महिला यूरोपीय देश लात्विया की थी। मृतका के साथ आई उसकी बहन ने भी शव की पहचान कर ली है। दो हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार...

- पुलिस ने इस मामले के बाद दो हिस्ट्रीशीटरों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इन्हीं दो ने महिला को ड्रग्स देकर उससे रेप किया। बाद में पीड़िता ने जब विरोध किया तो उसका गला काटकर हत्या कर दी गई।

डिप्रेशन का शिकार थी महिला
- 33 साल की लीगा डिप्रेशन का शिकार थी। वह इसी साल फरवरी में तिरुवनंतपुरम आई थी, जहां एक आयुर्वेदिक थेरेपी सेंटर पर इलाक करा रही थी। मार्च में वह कोवलम बीच गई थी, जिसके बाद वो लापता हो गई। पुलिस के मुताबिक, विदेशी महिला को उदयन (24) और उमेश (28) उसे ड्रग्स देकर कुछ दूरी पर स्थित दलदल वाले इलाके में ले गए थे, जहां उन्होंने उसका बलात्कार किया। फिर हत्या कर दी।

लीगा के लापता होने के बाद उसकी बहन ने उसे भारत में ढूंढने की बहुत कोशिश की। लीगा के लापता होने के बाद उसकी बहन ने उसे भारत में ढूंढने की बहुत कोशिश की।