Hindi News »National »Latest News »National» Druged, Rap*D, Beheaded, Foriegner Who Came India To Cure Depression Murdered

इंडिया आकर डिप्रेशन से बचना चाहती थी विदेशी महिला, रेप कर काट दिया गया गला

21 अप्रैल को यहां एक विदेशी महिला की गली हुई लाश मिली थी। बाद में डीएनए से पता चला कि ये विदेशी महिला यूरोपीय देश की थी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 04, 2018, 04:20 PM IST

  • इंडिया आकर डिप्रेशन से बचना चाहती थी विदेशी महिला, रेप कर काट दिया गया गला, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    लीगा का शव ले जाती पुलिस। लीगा ने भारत आकर ये फोटो शेयर की थी (दाएं)

    डिप्रेशन से बचने के लिए एक विदेश महिला भारत आई। यहां वो कुछ दिन शांति से बिताना चाहती थी पर हैवानों ने उसका रेप कर मौत के घाट उतार दिया। ये मामला है भारत के केरल में स्थित थिरुवल्लम के जंगलों का। पुलिस को 21 अप्रैल को यहां एक विदेशी महिला की गली हुई लाश मिली थी। बाद में डीएनए से पता चला कि ये विदेशी महिला यूरोपीय देश लात्विया की थी। मृतका के साथ आई उसकी बहन ने भी शव की पहचान कर ली है।दो हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार...

    - पुलिस ने इस मामले के बाद दो हिस्ट्रीशीटरों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इन्हीं दो ने महिला को ड्रग्स देकर उससे रेप किया। बाद में पीड़िता ने जब विरोध किया तो उसका गला काटकर हत्या कर दी गई।

    डिप्रेशन का शिकार थी महिला
    - 33 साल की लीगा डिप्रेशन का शिकार थी। वह इसी साल फरवरी में तिरुवनंतपुरम आई थी, जहां एक आयुर्वेदिक थेरेपी सेंटर पर इलाक करा रही थी। मार्च में वह कोवलम बीच गई थी, जिसके बाद वो लापता हो गई। पुलिस के मुताबिक, विदेशी महिला को उदयन (24) और उमेश (28) उसे ड्रग्स देकर कुछ दूरी पर स्थित दलदल वाले इलाके में ले गए थे, जहां उन्होंने उसका बलात्कार किया। फिर हत्या कर दी।

  • इंडिया आकर डिप्रेशन से बचना चाहती थी विदेशी महिला, रेप कर काट दिया गया गला, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    लीगा के लापता होने के बाद उसकी बहन ने उसे भारत में ढूंढने की बहुत कोशिश की।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Druged, Rap*D, Beheaded, Foriegner Who Came India To Cure Depression Murdered
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×