Hindi News »National »Latest News »National» West Bengal Girl Commits Suicide After Video Chat With Boyfriend

12वीं एक स्टूडेंट ने ब्वॉयफ्रेंड से वीडियो चैट के बाद किया सुसाइड, फांसी पर लटकी मिली

पिता ने कहा- मौत से पहले वो उसी लड़के से वीडियो चैटिंग कर रही थी और मौत के लिए भी वही शख्स जिम्मेदार है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 13, 2018, 04:09 PM IST

12वीं एक स्टूडेंट ने ब्वॉयफ्रेंड से वीडियो चैट के बाद किया सुसाइड, फांसी पर लटकी मिली, national news in hindi, national news
  • 12वीं एक स्टूडेंट ने ब्वॉयफ्रेंड से वीडियो चैट के बाद किया सुसाइड।
  • सोनारपुर में घर पर फंदे में झूलती मिली लड़की की लाश।
  • पेरेंट्स ने मौत के लिए ब्वॉयफ्रेंड को बताया जिम्मेदार।

सोनारपुर.पश्चिम बंगाल में 12वीं एक स्टूडेंट ने ब्वॉयफ्रेंड से वीडियो चैट के बाद सुसाइड कर लिया। रविवार सुबह उसकी लाश सोनारपुर में उसके घर पर फंदे में झूलती मिली। मृतका की पहचान मौसमी मिस्त्री के तौर पर हुई है। लड़की के पेरेंट्स मौत के लिए उसके ब्वॉयफ्रेंड को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की के पिता ने कहा कि मुझे हाल ही में खबर मिली थी कि एक लड़के के साथ उसकी करीबियां थी। मौत से पहले वो उसी लड़के से वीडियो चैटिंग कर रही थी और मौत के लिए भी वही शख्स जिम्मेदार है।
- लड़की मां सम्पा मिस्त्री ने बताया कि शनिवार दोपहर से भी मौसमी को लगातार फोन आ रहे थे। मैंने ये भी देखा था कि वो किसी से बात करने के बाद बहुत तनाव में भी आ गई थी। इस सबके बाद वो बाहर चली गई थी।
- मां ने बताया कि मौसमी जब शाम को घर वापस आई, तो उस वक्त मैं अपनी ड्यूटी पर जा रही थी। मैं उससे बिना कोई सवाल-जवाब किए उसे खाना खाने के लिए कहा।
- सम्पा ने बताया कि उन्होंने जब ऑफिस से ही रात में करीब 10 बजे हसबैंड को फोन किया तो पता चला थी मौसमी किसी फंक्शन में शामिल होने लोकल क्लब गई थी। इसके बाद घार आकर सो गई।
- लड़की के पिता दीपक ने बताया कि रविवार सुबह जब उन लोगों ने मौसमी का दरवाजा खटखटाया तो खुला नहीं। लेकिन 11 बजे तक दरवाजा न खुलने पर उन्हें तनाव होने लगा।
- इसके बाद उन लोगों ने मौसमी को फोन लगाया, पर फोन भी नहीं उठा। इसके बाद हमने खिड़की से झांका तो झटका लग गया, क्योंकि वो फांसी पर लटकी हुई थी।

ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ लिखवाई रिपोर्ट
- उन्होंने पुलिस को इसकी खबर दी और मौसमी की बॉडी को नीचे उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। इसके बाद पेरेंट्स ने सोनारपुर पुलिस स्टेशन जाकर मौसमी का फोन भी पुलिस के हवाले किया।
- लड़की के पेरेंट्स ने उस लड़के के खिलाफ रिपोर्ट भी की है, जिसके साथ वो मौसमी का संबंध होने का दावा कर रहे हैं। उन्होंने मौत के लिए उस लड़के को ही जिम्मेदार ठहराया है।
- बरुईपुर एएसपी सैकात घोष का कहना है कि हमने पेरेंट्स की ओर से मिले दोनों मोबाइल फोन सीज करके जांच शुरू कर दी है। मोबाइल के जरिए हमें कुछ सबूत हाथ लगने की उम्मीद है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×