Latest News

--Advertisement--

आसाराम को दोषी देने के बाद पीएम मोदी पर किए गए ट्वीट को लेकर आईसीसी ने माफी मांगी, शुरू की जांच

आसाराम को नाबालिग से दुष्कर्म के मालमे में कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2018, 07:06 PM IST
आईसीसी ने पोस्ट को थोड़ी ही देर बाद डिलीट कर दिया था। आईसीसी ने पोस्ट को थोड़ी ही देर बाद डिलीट कर दिया था।

नई दिल्ली. इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) बुधवार को उस वक्त विवाद में फंस गया जब उसके ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वाला दुष्कर्म के दोषी आसाराम का एक पुराना वीडियो शेयर किया गया। इसके बाद से ही यह ट्वीट ट्रोल होना शुरू हो गया। इस दौरान यूजर्स ने इसके स्क्रीनशॉट्स शेयर करने शुरू कर दिए। हालांकि आईसीसी ने इसे फौरन हटा दिया और माफी मांग ली। अब उसने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्वीट में लिखा- नारायण, नारायण...

- जोधपुर की अदालत ने जैसे ही आसाराम को दोषी ठहराया सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए। इनमें से एक वीडियो आईसीसी के ट्विटर हैंडल से भी पोस्ट किया गया। इस वीडियो में नरेंद्र मोदी और आसाराम साथ दिख रहे हैं। साथ में नारायण, नारायण... भी लिखा था।

आईसीसी ने डिलीट की पोस्ट

- आईसीसी ने हालांकि थोड़ी ही देर बाद इस पोस्ट को हटा दिया, लेकिन तब तक इसके स्क्रीन शॉट कई बार शेयर किए जा चुके थे। आईसीसी ने बाद में कहा, "हम इस ट्वीट को लेकर निराश हैं। इसके लिए हर उस शख्स से माफी मांगते हैं, जिन्हें इससे परेशानी हुई है। हमने इस संबंध में जांच भी शुरू कर दी है। हम यह पता कर रहे हैं कि यह कैसे हुआ?"

- बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, "आईसीसी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से एक आपत्तिजनक पोस्ट किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। हमने मामले से आईसीसी को अवगत कराया है।"

फरहान अख्तर ने किया प्रधानमंत्री का बचाव

- आईसीसी के अलावा कांग्रेस ने भी मोदी-आसाराम के साथ वाला वीडियो शेयर किया। अन्य कई यूजर्स ने भी इस वीडियो को शेयर किया। हालांकि, इस तरह की पोस्ट पर अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर ने नाराजगी जाहिर की।

- फरहान ने ट्वीट किया, "तो आसाराम एक चाइल्ड रेपिस्ट है। उसे दोषी करार दिया गया। बहुत अच्छा। लेकिन क्या लोग पीएम मोदी के साथ आसाराम की तस्वीरें और वीडियो शेयर करना बंद करेंगे। किसी के दोषी साबित होने से पहले उसे संरक्षण देना कोई अपराध नहीं है। निष्पक्ष रहें और उन्हें (पीएम) संदेह का लाभ दें। हमारी तरह उन्हें भी आसाराम के बारे में मालूम नहीं था।"

फरहान अख्तर ने अन्य लोगों की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी संदेह का लाभ देने की बात कही है। फरहान अख्तर ने अन्य लोगों की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी संदेह का लाभ देने की बात कही है।
X
आईसीसी ने पोस्ट को थोड़ी ही देर बाद डिलीट कर दिया था।आईसीसी ने पोस्ट को थोड़ी ही देर बाद डिलीट कर दिया था।
फरहान अख्तर ने अन्य लोगों की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी संदेह का लाभ देने की बात कही है।फरहान अख्तर ने अन्य लोगों की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी संदेह का लाभ देने की बात कही है।
Click to listen..