विज्ञापन

जांच पूरी होने तक आईसीआईसीआई बैंक की सीईओ चंदा कोचर छुट्टी पर, संदीप बख्शी सीओओ नियुक्त

Dainik Bhaskar

Jun 18, 2018, 10:00 PM IST

सीबीआई भी वीडियोकॉन मामले की जांच कर रही है। चंदा कोचर के पति दीपक कोचर से पूछताछ भी की गई है।

एक कार्यक्रम के दौरान चंदा कोच एक कार्यक्रम के दौरान चंदा कोच
  • comment

नई दिल्ली. आईसीआईसीआई बैंक की सीईओ चंदा कोचर वीडियोकॉन लोन मामले की जांच पूरी होने तक छुट्टी पर चली गई हैं। वीडियोकॉन ग्रुप को 3250 करोड़ रुपए का कर्ज दिए जाने के मामले में कोचर की भूमिका की स्वतंत्र जांच चल रही है। बैंक ने सोमवार को बताया कि बोर्ड ने संदीप बख्शी को चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर की जिम्मेदारी सौंपी है। बख्शी फिलहाल आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के सीईओ और एमडी हैं। वे 19 जून को नई जिम्मेदारी संभालेंगे।

बैंक ने कहा, "30 मई को जांच शुरू होने के बाद कॉरपोरेट मानकों को देखते हुए जांच पूरी होने तक चंदा कोचर ने छुट्टी पर जाने का फैसला किया है। बोर्ड ने उनकी मांग को मंजूर कर लिया है। ताजा बदलाव अस्थायी नजर आ रहे हैं। ये बदलाव जांच के निष्पक्ष और बिना रुकावट पूरा होने के लिए किए गए हैं।"

बैंक ने कहा कि बख्शी सभी कॉरपोरेट मसले और बिजनेस संभालेंगे। सभी एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और मैनेजमेंट उन्हें रिपोर्ट करेंगे। बख्शी चंदा कोचर को रिपोर्ट करेंगे, जो बैंक की एमडी और सीईओ के तौर पर काम जारी रखेंगी। कोचर की छुट्टी के दौरान बख्शी बोर्ड को रिपोर्ट करेंगे। बोर्ड ने लाइफ इंश्योरेंस के लिए एनएस कन्नन के नाम की अनुशंसा भी की है।

X
एक कार्यक्रम के दौरान चंदा कोचएक कार्यक्रम के दौरान चंदा कोच
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें