--Advertisement--

भारतीय मूल की महिला बिजनेसवूमेन पति के पासपोर्ट पर मैनचेस्टर से भारत पहुंची, दिल्ली में हुआ खुलासा

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 09:33 PM IST

गीता मोढा (55) मैनचेस्टर में एक बुटीक चलाती हैं। वे 23 अप्रैल को अपने पति के पासपोर्ट पर दिल्ली की यात्रा पर निकली थीं।

एमीरात एयरलाइंस ने मामले की जा एमीरात एयरलाइंस ने मामले की जा

लंदन. भारतीय मूल की एक महिला अपने पति के पासपोर्ट पर लंदन से भारत आ गई। अधिकारियों को इसका पता तब चला जब वो दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरी। महिला को वापस मैनचेस्टर भेज दिया गया है। महिला का नाम गीता मोढ़ा (55) है और वे मैनचेस्टर में बुटीक चलाती हैं।

महिला बोली- सुरक्षा के पुख्ता दावे सही नहीं

- गीता 23 अप्रैल को पति का पासपोर्ट लेकर एयरपोर्ट पर चेक-इन किया और बोर्ड भी किया। वे दुबई से दिल्ली पहुंच गईं। जहां पर यह गलती पकड़ी गई।

- गीता को दिल्ली एयरपोर्ट पर इमीग्रेशन के दौरान उनके पास पति का पासपोर्ट होने के वजह से उन्हें रोक लिया गया।

- गीता ने कहा, "लोग सही से चेक नहीं कर रहे हैं, यह डरावना और चिंताजनक है। एयरपोर्ट पर पुख्ता सुरक्षा होने का जो दावा किया जाता है, वह सही नहीं है। 2018 में अगर ऐसी घटना होती है तो ये भयानक है। मेरे बैग में 2 किलोग्राम वजन ज्यादा था, उसे नहीं ले जाने दिया गया। लेकिन, गलत पासपोर्ट पर भी मुझे यात्रा करने दी गई।"

एयरलाइंस ने माफी मांगी

- अमीरात एयरलाइंस के प्रवक्ता ने कहा, "अन्य एयरलाइंस की तरह हम भी गंभीरता से पासपोर्ट की जांच करते हैं। इस मामले में हमसे चूक हुई है, हम यात्री से माफी मांगते हैं। एयरपोर्ट संचालक ने सुनिश्चित किया है कि पूरे स्टाफ को ट्रेनिंग दी गई है, जिससे वे नियमों और सुरक्षा प्रक्रियाओं की जानकारी से अवगत रहें। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं कि यह कैसे हुआ।"

X
एमीरात एयरलाइंस ने मामले की जाएमीरात एयरलाइंस ने मामले की जा
Astrology

Recommended

Click to listen..