--Advertisement--

श्रीनगर के बटमालू में दो आतंकी पकड़े गए; मुठभेड़ में एक जवान शहीद, 5 जख्मी

खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने रविवार तड़क आतंकियों की तलाश शुरू की

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 02:53 PM IST
स्वतंत्रता दिवस पर किसी अप्रि स्वतंत्रता दिवस पर किसी अप्रि

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में बटमालू के देयेरवानी में रविवार को मुठभेड़ में दो आतंकी पकड़े गए। आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग में विशेष अभियान दल (एसओजी) का एक कॉन्स्टेबल शहीद हो गया। वहीं, सुरक्षाबलों के 5 जवान भी जख्मी हो गए।

एडीजीपी मुनीर खान ने बताया, "इलाके में 5 आतंकियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद यहां तलाशी शुरू की गई थी। आतंकियों की ओर से गोलीबारी होने के बाद यह अभियान मुठभेड़ में बदल गया। जवाबी फायरिंग में दो आतंकी जख्मी भी हुए। लेकिन वे भागने में कामयाब हो गए। जबकि दो आतंकियों को पकड़ लिया गया है। उनसे पूछताछ की गई। भागे हुए आतंकियों की तलाश की जा रही है।" उधर, बडगाम के तोसा मैदान में रविवार को धमाका हो गया। इसमें तीन लोगों के घायल होने की खबर है। हालांकि, अभी धमाके की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

स्वतंत्रता दिवस के चलते देशभर में हाई-अलर्ट जारी: पिछले हफ्ते जम्मू के गांधी नगर इलाके से एक आतंकी गिरफ्तार किया था। उसके पास से आठ हैंड ग्रेनेड और 60 हजार रुपए बरामद हुए थे। आशंका जताई गई थी कि आतंकी इस विस्फोटक का स्वतंत्रता दिवस समारोह में इस्तेमाल करना चाहते थे। खुफिया जांच एजेंसियों ने इसके बाद ही देशभर में हाई-अलर्ट जारी कर दिया था।

X
स्वतंत्रता दिवस पर किसी अप्रिस्वतंत्रता दिवस पर किसी अप्रि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..